JDU में शामिल हुए ये तीन RJD नेता

कृपया इस पोस्ट को साझा करें!

समग्र समाचार सेवा
पटना, 10 मार्च। जदयू प्रदेश कार्यालय में शनिवार को कई दलों के नेताओं ने जदयू की सदस्यता ग्रहण की। सभी लोगों ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के प्रति आस्था व्यक्त करते हुए जदयू के मिशन को आगे बढ़ाने का संकल्प लिया।
जदयू की सदस्यता ग्रहण करने वालों में आजाद समाज पार्टी के डॉ. वीरेंद्र भास्कर, धनंजय सिंह यादव, राजद के शैलेंद्र कुमार सागर, प्रदीप राज व हरिवंश कुमार यादव शामिल हैं। पूर्व मंत्री संतोष कुमार विराला व लक्ष्मेश्वर राय भी इस मौके पर मौजूद थे।

कैमूर जिले के कुदरा प्रखंड मुख्यालय में शनिवार को राष्ट्रीय जनता दल के कार्यकर्ताओं की बैठक हुई जिसमें बूथ कमेटी और पन्ना प्रमुख की नियुक्ति पर विचार किया गया। साथ ही प्रत्येक ग्राम पंचायत में पार्टी के एक सेक्टर प्रभारी की नियुक्ति की गई।

पार्टी के प्रखंड अध्यक्ष नंदकुमार सिंह की अध्यक्षता में हुई बैठक का संचालन प्रखंड महासचिव रंजन सिंह ने किया। इसमें भाग लेने वालों में अकलू राम, छेदी सिंह यादव, अवधेश कुशवाहा, बैरिस्टर यादव, रमेश कुमार सिंह, चंद्रशेखर यादव, प्रदुम्न सिंह, शिवजी, गोलू पासवान, सर्वजीत पासवान, आदि शामिल रहे।

राजद प्रखंड अध्यक्ष ने कहा कि मोहनियां विधानसभा की विधायक के अन्य दल में चले जाने से पार्टी की सेहत पर कोई फर्क नहीं पड़ा है। पार्टी के कार्यकर्ता पहले की तरह ही उत्साहित हैं तथा और अधिक जोश के साथ कार्य करते हुए भविष्य के चुनावों में पार्टी के उम्मीदवार को विजयी बनाने का निर्णय लिया गया।

 

 

 

 

कृपया इस पोस्ट को साझा करें!
Leave A Reply

Your email address will not be published.