भाजपा ने खोला MP के लिए वादों का पिटारा, हर परिवार को मिलेगा रोजगार

कृपया इस पोस्ट को साझा करें!

समग्र समाचार सेवा
नई दिल्ली, 11नवंबर।मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए भारतीय जनता पार्टी  ने आज, 11 नवंबर को अपने वादों का पिटारा खोल दिया है. दरअसल, शनिवार दोपहर 12.30 बजे भाजपा ने मध्य प्रदेश के लिए अपना घोषणा पत्र जारी किया. पार्टी ने अपने इस वचन पत्र को ‘संकल्प-पत्र’ नाम दिया है, जिसे पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा की मौजूदगी में जारी किया गया है.

घोषणा पत्र जारी करते हुए जेपी नड्डा ने कहा कि संकल्प पत्र से पहले मैं सभी को दीपावली की सभी को बधाई देता हूं.उन्होंने कहा कि समय के साथ-साथ मेनिफोस्टो  की महत्वा घटती गई है, क्योंकि राजनीतिक दलों ने घोषणा पत्र के जरिए झूठ बोला है. उन्होनें कहा, बीजेपी एक मात्र ऐसी पार्टी है जो घोषणा पत्र को अपना रोडमैप मानती है. नड्डा ने आगे कहा कि बीजेपी का सबसे बड़ा मकसद गरीब कल्याण है.

कुशाभाऊ ठाकरे कन्वेंशन सेंटर में घोषणा पत्र में जारी करते वक्त प्रदेश मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, MP बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष विष्णु दत्त शर्मा और केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया समेत पार्टी के कई सीनियर नेता मौजूद थे. कार्यक्रम को संबोधित करते हुए सीएम चौहान ने कहा- कांग्रेस ने टिप्पणी करते हुए कहा कि नरक चतुर्दशी के दिन BJP अपना घोषणा पत्र क्यों ला रही है? सही मायने में कांग्रेस को हमारी परंपरा का ज्ञान नहीं है. सीएम ने कहा, आज ही के दिन भगवान कृष्ण ने नरकासुर का वध कर 16 हजार बहनों को मुक्त कराया था. उन्होंने कहा कि मेरे मन में संतोष का भाव है क्योंकि हमने जो सोचा था और जो कहा था उसे पूरा करने की पूरी कोशिश की है। हमने जनकल्याणकारी योजनाएं बनाई हैं.

कृपया इस पोस्ट को साझा करें!
Leave A Reply

Your email address will not be published.