झारखण्ड के खूंटी जिले में जागरुकता अभियान के लिए गई पांच लड़कियों के साथ गैंगरेप

कृपया इस पोस्ट को साझा करें!

झारखंड के खूंटी में मानव तस्करी के खिलाफ जागरूकता अभियान चलाने वाली 5 लड़कियों  के साथ गैंगरेप करने का मामला सामने आया है। इस घटना के बाद पुलिस और प्रशासनिक अफसरों में हड़कंप मचा हुआ है। खूंटी एसपी अश्वनी कुमार सिन्हा ने गैंगरेप की वारदात होने की पुष्टि की है।

खबरों के मुताबिक,  खूंटी के अड़की थाना इलाके के कोचांग के एक मिशनरी स्कूल में जागरूकता कार्यक्रम के लिए नाटक मंडली को बुलाया गया था। मंगलवार 19 जून को जब स्कूल में नाटक शुरू हुआ ही था कि दो बाइक पर छह लोग आए। बंदूक की नोक पर इन लोगों ने नाटक मंडली के सभी लोगों को एक तरफ ले जाकर पूछताछ शुरू की और मंडली की ही गाड़ी में बिठाकर उन्हें एक अनजान जगह ले जाया गया। यहां पांच लड़कियों के साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया।

बुधवार को घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस टीम मामले की जांच करने में जुट गई है। हालांकि पुलिस अभी तक किसी भी अपराधी को हिरासत में नहीं ले पाई है, लेकिन वह अपराधियों को जल्द पकड़ने का दावा कर रही है।

घटना के तीसरे दिन गुरुवार को एक पीड़िता का मेडिकल हुआ, जबकि अन्य बच्चियों से संपर्क बनाने की कोशिश की जा रही है. जानकारी के मुताबिक, अन्य पीड़िताएं अपने गांव वापस लौट चुकी हैं. पुलिस का कहना है कि खूंटी का यह इलाका नक्सल प्रभावित है और जिस इलाके में यह घटना हुई है, वो नक्सल संगठन पीएलएफआइ का गढ़ है.

साथ ही पत्थलगड़ी के चलते भी इलाके में पहले से तनाव  है. ऐसे में पुलिस भी इन इलाकों में जाने से परहेज करती है. फिलहाल इस मामले में किसी भी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है.

 

कृपया इस पोस्ट को साझा करें!
Leave A Reply

Your email address will not be published.