दिल्ली के द्वारका इलाके में 26 की महिला का शव अलमारी में मिला, लिव-इन पार्टनर पर शक

कृपया इस पोस्ट को साझा करें!

समग्र समाचार सेवा
नई दिल्ली, 5अप्रैल। दिल्ली के द्वारका इलाके में एक 26 साल की महिला का शव घर में अलमारी में भरा मिला. यह दर्दनाक घटना तब सामने आई जब पीड़िता के पिता कई दिनों तक अपनी बेटी तक नहीं पहुंच पाने से चिंतित होकर बुधवार को पुलिस के पास पहुंचे और इस मामले में जल्द हस्तक्षेप की मांग की. बुधवार रात 10:40 बजे फोन पर जानकारी मिलने के बाद डाबरी पुलिस स्टेशन की एक टीम द्वारका के राजापुरी इलाके में महिला के घर पहुंची.

महिला का शव कमरे की अलमारी में
वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा, फ्लैट में प्रवेश करने पर, महिला का शव कमरे की अलमारी में पाया गया. पीड़िता के पिता को हत्या के पीछे उसके लिव-इन पार्टनर पर शक है. महिला अपने लिव-इन पार्टनर, विपिन टेलर के साथ लगभग डेढ़ महीने से पहले किराए के मकान में रह रही थी.

लिव-इन पार्टनर की तरफ से शारीरिक शोषण
पिता के अनुसार, पीड़िता ने हाल की बातचीत में अपने लिव-इन पार्टनर की तरफ से शारीरिक शोषण किए जाने की बात की थी. उसने अपनी ज़िंदगी के लिए डर भी जाहिर किया था. पुलिस अधिकारी ने कहा कि शव को पोस्टमार्टम के लिए डीडीयू अस्पताल के शवगृह में भेज दिया गया है.

आरोपी विपल टेलर गुजरात के सूरत का मूल निवासी
अधिकारी ने कहा, आरोपी विपल टेलर का पता लगाने के प्रयास जारी हैं, जो गुजरात के सूरत का मूल निवासी है. शिकायतकर्ता के बयान के आधार पर, आरोपी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 302 (हत्या) के तहत मामला दर्ज किया गया है. उन्होंने बताया कि पुलिस टीमें इलाके में सीसीटीवी कैमरे भी खंगाल रही हैं.

कृपया इस पोस्ट को साझा करें!
Leave A Reply

Your email address will not be published.