बीजेपी के घोषणापत्र पर विपक्ष का तंज, कहा -‘माफी या शर्मिंदा पत्र जारी करना चाहिए था’

कृपया इस पोस्ट को साझा करें!

समग्र समाचार सेवा
नई दिल्ली, 15अप्रैल। भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के चुनावी घोषणा पत्र ‘संकल्प पत्र’ जारी होने के बाद कांग्रेस प्रवक्ता सुरेंद्र राजपूत ने तंज कसा है. कांग्रेस प्रवक्ता ने कहा कि बीजेपी को ‘माफी पत्र’ या ‘शर्मिंदा पत्र’ जारी करना चाहिए था क्योंकि युवाओं को रोजगार नहीं मिल रहा है. उन्होंने कहा कि महिलाएं सुरक्षित नहीं हैं, पेपर लीक हो रहे हैं और ऐसा माहौल है. पूरे देश में डर का माहौल पैदा हो गया है.

वहीं, कांग्रेस नेता प्रमोद तिवारी ने कहा कि इस पर कोई प्रतिक्रिया देने के बजाय केवल हंसा जा सकता है. पीएम मोदी ने खुद सभी को 15 लाख, 2 करोड़ नौकरियां लेकिन बेरोजगारी की बात कही थी. तीन गुना महंगाई बढ़ी है. कांग्रेस इस मामले में प्रतिबद्ध है, लेकिन गरीबों की संख्या क्यों बढ़ी है, अगर कोई दोषी है तो वह मोदी सरकार है.

‘इनपर भरोसा करना सही नहीं’
कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने कहा कि बीजेपी ने कहा था कि वह किसानों की आय दोगुनी करेंगे. उन्होंने कहा था कि वह एमएसपी बढ़ाएंगे और कानूनी गारंटी देंगे – यही गारंटी है. अपने कार्यकाल में ऐसा कोई बड़ा काम न करें जिससे देश के सभी लोगों को फायदा हो. युवा नौकरी ढूंढ रहा है. महंगाई, बेरोजगारी की इन्हें कोई चिंता नहीं है. 10 साल में ये गरीबों के लिए कुछ नहीं कर सके. उनके घोषणापत्र पर भरोसा करना सही नहीं है. इससे साबित होता है कि उनके पास लोगों को देने के लिए कुछ भी नहीं है.

कृपया इस पोस्ट को साझा करें!
Leave A Reply

Your email address will not be published.