‘ये पहली और आखरी वार्निंग है, अब गोलियां…’, सलमान खान के घर फायरिंग के बाद लॉरेंस गैंग की फिर धमकी, जारी किया ये पत्र

कृपया इस पोस्ट को साझा करें!

समग्र समाचार सेवा
नई दिल्ली, 14अप्रैल। बॉलीवुड एक्टर सलमान खान के बांद्रा स्थित घर के बाहर रविवार सुबह हुई फायरिंग से महाराष्ट्र में हड़कंप मच गया है. एक तरफ जहां क्राइंम ब्रांच मामले की जांच में जुट गया है, वहीं दूसरी तरफ सलमान खान के आवास की सुरक्षा भी बढ़ा दी गई है. महाराष्ट्र के मुख्यमंक्षी एकनाथ शिंदे ने खुद फोन पर सलमान खान से बात की और आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई का आश्वासन दिया. मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने मुंबई पुलिस कमिश्नर से चर्चा कर सलमान खान की सुरक्षा बढ़ाने का सुझाव दिया है. सोशल मीडिया पर भी फैंस सलमान की सुरक्षा को लेकर अपनी चिंता जाहिर कर रहे हैं, लेकिन इसी बीच इंटरनेट पर एक पोस्ट वायरल हो रहा है, जिसमें लॉरेन्स बिश्नोई गैंग (Lawrence Bishnoi Gang) ने सलमान के घर पर हुई फायरिंग की जिम्मेदारी ली है. ये पोस्ट लॉरेन्स बिश्नोई के भाई अनमोल बिश्नोई नाम के एक फेसबुक अकाउंट से शेयर किया गया है.

गैंग ने शेयर किया धमकी भरा पोस्ट
गौरतलब है कि लॉरेन्स बिश्नोई गैंग की तरफ से सलमान खान और उनके पिता सलीम खान को पहले भी कई बार जान से मारने की धमकियां मिल चुकी हैं, जिसे लेकर एक्टर की सुरक्षा भी बढ़ाई गई थी. स्थानीय लोगों के अनुसार, हेलमेट पहने दो अज्ञात व्यक्ति मोटरसाइकिल पर तेजी से आए और अंधेरे और सुनसान सड़क पर जाने से पहले गैलेक्सी अपार्टमेंट की दिशा में कम से कम चार गोलियां चलाईं. इस घटना के बाद अमेरिका में मैजूद गैंगस्टर अनमोल बिश्नोई ने अपने फेसबुक पोस्ट में हमले की जिम्मेदारी लेते हुए लिखा, ‘हम अमन चाहते है, जुल्म के खिलाफ फैसला अगर जंग से हो तो जंग ही सही. सलमान खान हमने यह तुम्हे ट्रेलर दिखाने के लिए किया है. ताकि तुम समझ जाओ हमारी ताकत को और मत परखो. यह पहली और आखरी वार्निंग है, इसके बाद गोलियां खाली घर पर नही चलेगी.’

मुख्यमंत्री ने दिए ये निर्देश
मुंबई में सलमान खान के घर पर हुई फायरिंग पर मीडिया से बात करते हुए सीएम एकनाथ शिंदे ने कहा, ‘यह दुर्भाग्यपूर्ण घटना है. पुलिस इसकी जांच कर रही है. आरोपियों को पकड़ा जाएगा और उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी. कानून अपने हाथ में लेने वालों को कभी बख्शा नहीं जाएगा. मुंबई पुलिस कमिश्नर को सलमान खान और उनके पूरे परिवार की सुरक्षा का आकलन करने और सुरक्षा बढ़ाने के लिए सूचित किया गया है, मैंने सलमान खान से भी बात की है. हम उनके साथ हैं और उन्हें चिंता करने की जरूरत नहीं है. मैंने पुलिस को निर्देश दिया है कि आरोपियों का जल्द पता लगाकर उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाए.’ पुलिस शूटरों का पता लगाने और उनके इरादे-टारगेट की जांच करने के लिए इलाके में सीसीटीवी फुटेज को स्कैन कर रही है. 58 वर्षीय सलमान खान अपने लगभग पूरे परिवार के साथ बांद्रा स्थित गैलेक्सी अपार्टमेंट में रहते हैं.

साभार -India.com

कृपया इस पोस्ट को साझा करें!
Leave A Reply

Your email address will not be published.