पीएम मोदी ने बिहार के जमुई में किया जनसभा को संबोधित, बोले- बिहार की 40 सीटें एनडीए ..

कृपया इस पोस्ट को साझा करें!

समग्र समाचार सेवा
नई दिल्ली, 4अप्रैल। गुरुवार (4 अप्रैल ) को लोकसभा चुनाव के पहले चरण से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बिहार के जमुई में बड़ी रैली की जिसके बाद जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान पीएम मोदी के साथ बिहार के सीएम नीतीश कुमार और LJP पार्टी के अध्यक्ष चिराग पासवान रहे. आपको बता दें कि बिहार के जमुई लोकसभा क्षेत्र में पहले चरण में 19 अप्रैल को मतदान होंगे.

पीएम मोदी ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि बिहार कह रहा है फिर एक बार मोदी सरकार. इस दौरान पीएम मोदी ने चिराग पासवान को अपना छोटा भाई भी बताया. वहीं पीएम मोदी ने बिहार के पूर्व नेता रामविलास पासवान को याद करते हुए कहा ‘ये पहला मौका है जब बिहार का बेटा और मेरे परम मित्र रामविलास जी नहीं हैं लेकिन मुझे संतोष है कि चिराग पासवान उनके इस काम को बर्खूबी कर रहे हैं.

पीएम मोदी ने जमुई के लोगों को लोकल भाषा में प्रणाम किया. इसके बाद पीएम ने कहा कि जिन्होंने लूटा है उनको लौटाना पड़ेगा. बिहार में आजादी के बाद से ही दुर्भाग्यवश न्याय नहीं हो सका. एनडीए गठबंधन ने बिहार को बड़े जलजल से बाहर निकाला जिसमें नीतीश कुमार की अहम भूमिका रही.

पीएम मोदी ने लालू परिवार पर हमला बोलते हुए कहा कि बिहार के लोगों को ये बाद हमेशा याद रखनी चाहिए जो लोग रेलवे में नौकरी देने के नाम पर गरीबों से जमीन लिखवा लें, वो विकास नहीं कर सकते.पीएम मोदी ने कहा कि बिहार ने हमेशा उन्हें भरपूर प्यार और अपनापन दिया है.
पीएम मोदी ने दिवंगत नेता रामविलास पासवान को याद करते हुए कहा कि मुझे संतोष है कि चिराग पासवान उनके विचारों को बखूबी आगे बढ़ा रहे हैं.कांग्रेस हो या आरजेडी दोनों ने हर मौके पर बिहार और बिहारी गौरव का अपमान किया है.

आगे पीएम मोदी बोले पहले जब आतंकी हमारे ऊपर हमला करते थे तब कांग्रेस दूसरे देशों के पास शिकायत लेकर जाती थी. आज का भारत घर में घुसकर मारता है.

‘केंद्र सरकार ने बिहार के करीब 2 करोड़ पशुओं को बीमारियों से बचाने के लिए मुफ्त में टीकाकरण का अभियान चलाया है.’ – जनसभा के दौरान बोले पीएम मोदी
‘कांग्रेस के राज में भारत को गरीब और कमजोर देश माना जाता था. छोटे-छोटे देश जो आज आटे के लिए तरस रहे हैं उनके आतंकी हम पर हमला करके चले जाते थे’

कृपया इस पोस्ट को साझा करें!
Leave A Reply

Your email address will not be published.