एमपी के सीएम मोहन यादव ने आश्वासन दिया कि पिछली सरकार की कोई भी जनकल्याणकारी योजना बंद नहीं की जाएगी

कृपया इस पोस्ट को साझा करें!

समग्र समाचार सेवा
भोपाल, 2 जनवरी। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव ने सोमवार को आश्वासन दिया कि पिछली सरकार द्वारा शुरू की गई कोई भी जनकल्याणकारी योजना बंद नहीं की जाएगी।

उन्होंने यह बयान खरगोन में एक समारोह को संबोधित करते हुए दिया, जहां उन्होंने 182 करोड़ रुपये की लागत से विकास कार्यों का लोकार्पण और नई परियोजनाओं की आधारशिला रखी.

यादव ने इस बात पर जोर दिया कि जन कल्याण और विकास के उद्देश्य से चल रही सभी योजनाएं और कार्यक्रम जारी रहेंगे और आवश्यक धन की व्यवस्था की जाएगी।

यह आश्वासन विपक्षी कांग्रेस द्वारा पिछली भाजपा सरकार द्वारा शुरू की गई एक प्रमुख योजना लाडली बहना योजना को जारी रखने पर सवाल उठाने के बाद आया।

यादव ने राज्य के विकास में निमाड़ क्षेत्र के महत्व का भी जिक्र किया और इस क्षेत्र से होकर नया ट्रैक विकसित करने के प्रस्ताव पर रेल मंत्री से चर्चा की.

इसके अतिरिक्त, उन्होंने खरगोन में एक रोड शो किया और विकास कार्यों और कानून-व्यवस्था की स्थिति पर समीक्षा बैठकें कीं।

यादव ने पायलट प्रोजेक्ट के रूप में इंदौर संभाग से शुरुआत करते हुए प्रदेश में संभागों और जिलों की सीमाओं को फिर से निर्धारित करने की आवश्यकता जताई।

उन्होंने अधिकारियों को पुलिस स्टेशन की सीमाओं के परिसीमन में तेजी लाने और जन प्रतिनिधियों के साथ चर्चा करने का भी निर्देश दिया।

कृपया इस पोस्ट को साझा करें!
Leave A Reply

Your email address will not be published.