मधेपुरा डीएम की गाड़ी की चपेट में आकर 4 लोगों की हुई मौत, भीड़ से बचने के लिए भागे जिलाधिकारी

कृपया इस पोस्ट को साझा करें!

समग्र समाचार सेवा
पटना, 21नवंबर। बिहार के मधुबनी में मंगलवार (21 नवंबर) की सुबह मधेपुरा डीएम की गाड़ी ने फुलपरास पुरवारी टोला के पास पांच लोगों को कुचल दिया. इस घटना में एक महिला समेत चार लोगों की मौत हो गई है. वहीं दो लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है. घायलों को इलाज के लिए रेफर किया जा चुका है.

हादसा सुबह करीब सात से आठ बजे के आसपास का है. ये हादसा तब हुआ, जब मधेपुरा के डीएम विजय प्रकाश मीणा की गाड़ी NH-57 पर अनियंत्रित हो गई. मधुबनी के डीएम अरविंद कुमार ने चार लोगों की मौत की पुष्टि की है.

हादसे का शिकार हुए मृतकों की पहचान नहीं हो पाई है लेकिन जो जानकारी मिली है उसके मुताबिक इस हादसे में सड़क पेंट करने वाले एक मजदूर, एक महिला और एक बच्चे की मौत हुई है. इस हादसे के बाद डीएम और उनके साथ गाड़ी में मौजूद रहे सारे स्टाफ वहां से फरार हो गए. जानकारी के मुताबिक मंगलवार सुबह डीएम विजय प्रकाश मीणा की गाड़ी दरभंगा से लौट रही थी. इसी दौरान एन एच 57 पर पुरवारी टोला के पास सबसे पहले डीएम की गाड़ी नेसड़क पर उजली पट्टी रंग रहे एक मजदूर को कुचल दिया.

हादसे के बाद भड़के स्थानीय लोग
हादसे के बाद स्थानीय लोग भड़क गए और दुर्घटना को अंजाम देने वाली एसयूवी कार को अपने कब्जे में ले लिया. ग्रामीणों ने आरोप लगाया कि हादसे के दौरान डीएम कार में मौजूद थें और उन्हें घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराना चाहिए था, लेकिन वे अपने बॉडीगार्ड के साथ घटनास्थल से भाग गए.

हादसे के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने नेशनल हाईवे 57 को जाम कर दिया. वहीं, हादसे की जानकारी के बाद मधुबनी के एसपी सुशील कुमार मौके पर पहुंचे. उन्होंने बताया कि हादसे के दौरान डीएम कार में थे या नहीं, ये जांच का विषय है. फिलहाल, कार चला रहे ड्राइवर को हिरासत में लिया गया है. वहीं आगे की जांच पड़ताल चल रही है.

कृपया इस पोस्ट को साझा करें!
Leave A Reply

Your email address will not be published.