लालू यादव को किडनी डोनेट करेंगी बेटी रोहिणी,आरजेडी प्रमुख की सलामती के लिए हो रही पूजा-अर्चना

कृपया इस पोस्ट को साझा करें!

समग्र समाचार सेवा
पटना, 5दिसंबर।आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव का सिंगापुर में आज किडनी ट्रांसप्लांट होना है. उनकी बेटी रोहिणी आचार्य किडनी दे रही हैं. रोहिणी आचार्य ही लगातार ट्वीट कर तस्वीरें भी शेयर कर रही हैं और एक तरह से पल-पल की जानकारी भी दे रही हैं. चाहे अस्पताल से तस्वीर की बात हो लालू के एयरपोर्ट पहुंचने की वह ट्विटर पर लोगों के इससे जुड़े अपडेट्स दे रही हैं. सोमवार को ऑपरेशन से पहले रोहिणी ने फिर ट्वीट किया.

रोहिणी आचार्य ने दो तस्वीरें शेयर की हैं जो अस्पताल की हैं. लालू प्रसाद यादव और रोहिणी आचार्य को अस्पताल में भर्ती कर लिया गया है. सिंगापुर के माउंट एलिजाबेथ अस्पताल में लालू यादव का किडनी ट्रांसप्लांट होगा. सोमवार को ऑपरेशन से पहले रोहिणी आचार्य ने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन लिखा- “रेडी टू रॉक एंड रोल, विश मी अ गुड लक.” रोहिणी के इस हौसले को देखकर ट्विटर पर लोग जमकर शुभकामना देने लगे.

कई शुभचिंतक पहुंचे सिंगापुर
इधर, लालू प्रसाद यादव के ऑपरेशन से पहले कई शुभचिंतक सिंगापुर पहुंचे हैं. इसके अलावा परिवार के सदस्यों में उनकी पत्नी राबड़ी देवी, उपमुख्यमंत्री और उनके बेटे तेजस्वी यादव, बेटी सांसद डॉ. मीसा भारती भी पहुंचीं हैं. इसके अलावा पूर्व विधायक भोला यादव भी सिंगापुर पहुंचे हैं.

ऑपरेशन से पहले हुई पूजा अर्चना
रविवार को पटना के कई मंदिरों में पूजा अर्चना की गई कि अच्छे से लालू प्रसाद यादव का ऑपरेशन हो सके. दानापुर के मैनपुरा के काली मंदिर में रविवार की सुबह पूजा करने के लिए बिहार सरकार के राजस्व एवं भूमि सुधार विभाग के मंत्री आलोक कुमार मेहता पहुंचे. उनके साथ आरजेडी के विधायक रीतलाल यादव भी मौजूद थे. आरजेडी कार्यकर्ताओं के साथ शिव मंदिर में शिवलिंग पर दूध चढ़ाया था.

लालू के लिए आज भी होगी पूजा
आज दारोगा राय पथ स्थित पंचशिव मंदिर में लालू यादव के लिए राष्ट्रीय वैश्य महासभा की ओर से पूजा अर्चना की जाएगी. इसमें मुख्य रूप से उद्योग मंत्री और महासभा के अध्यक्ष समीर कुमार महासेठ, कार्यकारी अध्यक्ष पीके चौधरी सहित अन्य नेता शामिल होंगे.

कृपया इस पोस्ट को साझा करें!
Leave A Reply

Your email address will not be published.