मनसे प्रमुख राज ठाकरे के समर्थन में लगे पोस्टर, लालबाग में लिखा- अगर कुछ हुआ तो जल उठेगा महाराष्ट्र

कृपया इस पोस्ट को साझा करें!

समग्र समाचार सेवा
अयोध्या, 19मई। महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के प्रमुख राज ठाकरे जल्द ही अयोध्या भगवान राम के दर्शन के लिए आने वाले हैं। वहीं शिवसेना प्रमुख व राज्य के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे भी जल्द ही अयोध्या में भगवान राम के दर्शन के लिए आने वाले हैं। एक तरफ जहां अयोध्या में शिवसेना और राजठाकरे के समर्थकों के बीच पोस्टर वॉर जारी है। वहीं दूसरी तरफ महाराष्ट्र में भी पोस्टर वॉर शुरू हो चुका है। महाराष्ट्र के लालबाग इलाके में राज ठाकरे के समर्थन में एक पोस्टर लगाया गया है जिसमें चेतावनी दी गई है।
महाराष्ट्र के लालबाग इलाके में लगे पोस्ट में महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के प्रमुख राज ठाकरे को लेकर लिखा गया है कि अगर राज ठाकरे को किसी ने नुकसान पहुंचाने की कोशिश की तो पूरा महाराष्ट्र जल उठेगा। बता दें कि यह पोस्टर ऐसे समय पर लगाया गया है जब राज ठाकरे की अयोध्या यात्रा के खिलाफ प्रदर्शन किया गया है।

बता दें कि इससे पहले भी राजठाकरे के समर्थन में मनसे नेता बाला नंदगांवकर ने कहा था कि अगर मनसे चीफ को कोई नुकसान पहुंचा, तो राज्यभर में इसके परिणाम दिखेंगे। नंदगांवकर ने कहा कि वह मनसे प्रमुख और उनके परिवार को सुरक्षा मुहैया कराए जाने की मांग करते रहे हैं, लेकिन राज्य सरकार इस पर ध्यान नहीं दे रही. उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार को इसका संज्ञान लेना चाहिए।

कृपया इस पोस्ट को साझा करें!
Leave A Reply

Your email address will not be published.