कश्मीर के शोपियां में सीआरपीएफ जवान की हत्या करने वाला आतंकवादी गिरफ्तार

कृपया इस पोस्ट को साझा करें!

समग्र समाचार सेवा

श्रीनगर, 13 मार्च। पुलिस ने कहा कि दक्षिण कश्मीर में शनिवार को एक ऑफ ड्यूटी सीआरपीएफ जवान की हत्या करने वाले एक आतंकवादी को गिरफ्तार कर लिया गया है। कश्मीर के पुलिस महानिरीक्षक विजय कुमार ने कहा कि अपराध को अंजाम देने के लिए इस्तेमाल की गई पिस्तौल को संदिग्ध के पास से बरामद कर मामला दर्ज कर लिया गया है।

एक ओवरग्राउंड वर्कर को भी गिरफ्तार किया गया

आईजीपी कश्मीर ने कहा कि अपराध के दौरान आतंकवादी के साथ गए एक ओवरग्राउंड वर्कर को भी गिरफ्तार किया गया है। पुलिस के अनुसार, लश्कर-ए-तैयबा के कमांडर आबिद रमजान शेख के निर्देश पर आतंकी अपराध को अंजाम दिया गया था।

सीआरपीएफ जवान मुख्तार अहमद की हुई थी हत्या

उल्लेखनीय है कि आतंकवादियों ने शनिवार शाम को सीआरपीएफ जवान मुख्तार अहमद की शोपियां के चेक चोटीपुरा इलाके स्थित उनके आवास पर गोली मारकर हत्या कर दी थी। आईजीपी ने ट्वीट किया, ”हमने सीआरपीएफ जवान के हत्यारे को गिरफ्तार किया है। अपराध में इस्तेमाल हथियार (पिस्तौल) उसकी निशानदेही पर बरामद कर लिया गया है। एक ओवर ग्राउंड वर्कर (ओजीडब्ल्यू) जो आतंकवाद के इस अपराध में उसका साथ दे रहा था, उसे भी गिरफ्तार किया गया है।” कुमार ने बताया कि इस अपराध को लश्कर ए तैयबा के कमांडर आबिद रमजान शेख के निर्देश पर अंजाम दिया गया। उन्होंने बताया कि इस मामले में प्राथमिकी दर्ज की गई है।

कृपया इस पोस्ट को साझा करें!
Leave A Reply

Your email address will not be published.