लोकतंत्र में हिटलरी अंदाज में शासन कर रहे हैं प्रधानमंत्र मोदी

कृपया इस पोस्ट को साझा करें!

नयी दिल्ली। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आज शनिवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र भाई मोदी की तुलना नाजी नेता हिटलर से की है। उन्होंने गुरुग्राम में होली के मौके पर एक मुस्लिम परिवार की पिटाई के बाद सार्वजनिक रूप से यह टिप्पणी की। मुस्लिम परिवार की पिटाई का यह  विडियो कर से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें 35-40 हमलावरों द्वारा परिवार के सदस्यों की पिटाई कर रहे हैं। इसी घटना को लेकर केजरीवाल ने प्रधानमंत्री पर निशाना साधा है।
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आरंभ से ही विरोधी रहे दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल नेअपने ट्वीट में लिखा है कि हिटलर भी सत्ता के लिए यही करता था। हिटलर के गुंडे लोगों को पीटते थे, उनका खून करते थे और पुलिस जिन्हें मारा, उन्हीं के खिलाफ केस करती थी। मोदी जी भी अपनी सत्ता को बचाने के लिए हिटलर के रास्ते को अख्तियार कर लिया है। 

अपने एक और ट्वीट में केजरीवाल ने लिखा, ‘ये वीडियो देखिए। हमारे कौन से ग्रंथ में लिखा है मुसलमानों को मारो? गीता में? रामायण में? हनुमान चालीसा में ? ये लोग हिंदू या भाजपाई नहीं बल्कि समर्थकों के वेश में गुंडे हैं। लुच्चे, लफंगे, गुंडों की फौज है। इनसे देश और हिंदू धर्म दोनों को बचाना हर भारतवासी का फर्ज है। क्योंकि मोदी समर्थकों को यह नहीं दिखाई दे रहा है कि देश किधर जा रहा है। केजरीवाल ने मोदी से आग्रह किया है कि वे सत्ता के लिए अंधा युग ना लाएं बल्कि अपने बेकाबू उद्दंड बेलगाम फौज पर बंदिश लगाए। केजरीवाल ने कहा कि मोदी को भारतीय समाज के इस उग्रवाद और भीड की हिंसा पर रोक लगाने की कोशिश करनी चाहिए।  ।।।।

कृपया इस पोस्ट को साझा करें!
Leave A Reply

Your email address will not be published.