पुलवामा शहीदों की याद में बिलख उठे योगी आदित्यनाथ

कृपया इस पोस्ट को साझा करें!

लखनऊ।  जम्मू कश्मीर के पुलवामा में सीआरपीएफ जवानों पर हुए आतंकी हमले के एक सवाल पर उत्तरप्रदेश  के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भावुक होकर बिलख  गए। दरअसल लखनऊ में योगी आदित्यनाथ के द्वारा पीएम मोदी की तर्ज पर शुरू किए गए नए कार्यक्रम ‘मन की बात’ का आयोजन किया गया था। कार्यक्रम में वे छात्रों के साथ चर्चा कर रहे थे इसी दौरान एक छात्र ने उनसे आतंकी हमलों को लेकर एक सवाल कर दिया।  जिसका जवाब देते हुए सीएम योगी भावुक होकर बिलख उठे। 
सीएम योगी लखनऊ में इंस्टीट्यूट ऑफ इंजीनियरिंग एंड टेक्नोलॉजी (आईईटी) के राम प्रसाद बिस्मिल प्रेक्षागृह में छात्रों से संवाद कर रहे थे। यहां छात्र ने पूछा कि बीते कुछ सालों में देश में कई आतंकी हमले हुए हैं जिसका भारत सरकार ने काफी अच्छे से जवाब दिया है लेकिन ये बार-बार और लगातार होता आ रहा है। हम लोग कार्रवाई करते हैं लेकिन देश में हालात पहले जैसे फिर से सामान्य हो जाते हैं। हम जानना चाहते हैं कि सरकार क्या कर रही है कि इस समस्या का समूल रुप से खात्मा किया जा सके।

इस सवाल का जवाब देते हुए सीएम योगी ने पहले छात्र को धन्यवाद दिया फिर कहा कि आज ये सवाल वर्तमान में देश के हर आम जनमानस के मन में है। आप सभी ये मान कर चलें कि कश्मीर में जो हो रहा है वह वैसे ही है, जैसे दीपक जब बुझता है तो तेजी से जलता है। यह आतंकवाद भी अब उसी तरह अपने समापन की ओर है। इसे पूरी तरह समाप्त करने के लिए मोदी सरकार प्रतिबद्ध है। युद्ध के मैदान में संघर्ष करने से पहले पाकिस्तान को अपाहिज बनाने की कोशिश की जा रही है। उसके सारे स्त्रोत को रोका जा रहा है। विश्व में उसके खिलाफ विश्व को खडा किया जा रहा है, ताकि पाक में मेहमानों की तरह रह रहे आतंकी संगठनों और उनके नेताओं को पाक सरकार ही खात्मा करे। 

कृपया इस पोस्ट को साझा करें!
Leave A Reply

Your email address will not be published.