इन्वेस्टर मीट के लिए ऋषिकेश अतिक्रमण से मुक्त होता हुआ

कृपया इस पोस्ट को साझा करें!

ऋषिकेश, उत्तरखंड: शहर को अतिक्रमण मुक्त बनाने के साथ ही अवैध होर्डिंग के खिलाफ नगर निगम का अभियान जारी है। इसके तहत निगम की टीम ने शहर के विभिन्न इलाकों से सड़क किनारे लगे अवैध होर्डिंग ध्वस्त किए।

हाईकोर्ट के निर्देश पर पूरे उत्तराखंड में इन दिनों प्रशासन की टीम अवैध अतिक्रमण के खिलाफ अभियान चला रही है। देहरादून में तो हर दिन अतिक्रमण ध्वस्त किए जा रहे हैं। वहीं ऋषिकेश में भी नगर निगम की टीम अवैध अतिक्रमण के खिलाफ सख्ती बरत रही है।

शनिवार को सुबह नगर निगम की टीम ने देहरादून रोड वन विभाग बैरियर से अवैध होर्डिंग के खिलाफ कार्रवाई शुरू की। यहां से लेकर नटराज चौक और उससे आगे सड़क के दोनों ओर लगे अवैध होर्डिंग जेसीबी से हटवा दिए गए।

नगर निगम के नगर सहायक आयुक्त उत्तम सिंह नेगी ने बताया कि जिलाधिकारी के आदेश पर यह कार्रवाई हुई है। सात और आठ अक्टूबर को इन्वेस्टर मीट में शामिल होने वाले कई प्रतिनिधि ऋषिकेश मुनिकीरेती भ्रमण पर पहुंचेंगे। इस बात को ध्यान में रखते हुए सड़क के दोनों ओर अतिक्रमण हटाते हुए संबंधित क्षेत्र की विशेष सफाई की जाएगी।  उन्होंने बताया कि 25 सितंबर तक यह कार्य निपटा लिया जाएगा।

कृपया इस पोस्ट को साझा करें!
Leave A Reply

Your email address will not be published.