देपालपुर रैली में कमलनाथ ने शिवराज सरकार को घेरा, युवाओं को बेरोगार रखने का लगाया आरोप

कृपया इस पोस्ट को साझा करें!

देपालपुर, मध्यप्रदेश: कांग्रेस पार्टी ने मध्य प्रदेश चुनावों को लेकर कमर कस ली है। हफ्तेभर में कांग्रेस की दूसरी बड़ी रैली देपालपुर में हुई। रविवार को किसान महापंचायत नाम से हुई इस रैली में प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ पहुंचे। रैली में तकरीबन तीस हजार लोग पहुंचे। यह भीड़ कांग्रेस नेताओं के लिए भी काफी उत्साहित करने वाली थी।

कमलनाथ ने यहां बेरोजगारी, भ्रष्टाचार और किसानों की बदहाली जैसे सभी मुद्दों पर प्रदेश सरकार को जमकर घेरा। आमसभा को संबोधित करते हुए कमलनाथ ने कहा कि प्रदेश में बदलाव आ रहा है, परंतु मुझे चिंता है कि युवा तड़प रहा है, भटक रहा है। हमारे यहां बीते 13 साल से इन्वेस्टर्स समिट हो रही है मगर उद्योग नहीं लग रहा, उल्टा बंद हो रहा है, जिसके चलते युवाओं को रोजगार नहीं मिल रहा है। प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनी तो युवाओं को मिलने वाले वेतन में सरकार अपनी ओर से 25 प्रतिशत मिलाएगी।

उन्होंने कहा कि हमारे मुख्यमंत्री सरकारी खर्चे पर जन आशीर्वाद यात्रा निकाल रहे हैं। ऐसा लगता है मानो वह आशीर्वाद लेने नहीं आशीर्वाद खरीदने आए हैं। विज्ञापनों में 1 महीने में 200 करोड़ रुपए खर्च किए जा रहे हैं। मैं प्रदेश के मुखिया से कहना चाहता हूं कि यह 200 करोड़ रुपए देपालपुर के युवा बेरोजगारों में को दे दें तो बेरोजगारी खत्म हो जाएगी।

कृपया इस पोस्ट को साझा करें!
Leave A Reply

Your email address will not be published.