अमेरिका की टीम ने किया बड़ा उलटफेर, पाकिस्तान को सुपर ओवर में मिली हार

कृपया इस पोस्ट को साझा करें!

समग्र समाचार सेवा
नई दिल्ली, 7जून। अमेरिका और पाकिस्तान की टीम के बीच ग्रैंड प्रेयरी क्रिकेट स्टेडियम में खेला गया. जिसमें पहले बल्लेबाजी करते हुए पाकिस्तान की टीम बड़ा स्कोर कर पाने में नाकाम रही.

पाकिस्तान के तरफ से बाबर आजम और शादाब खान ही रन बना पाने में सफल रहे. बाबर ने रन तो बनाए लेकिन काफी स्लो जिसकी वजह से पाकिस्तान की टीम 20 ओवरों में 159 रनों तक ही पहुंच सकी. टारगेट का पीछा करने उतरी अमेरिका की शुरुआत अच्छी रही.

कप्तान मोनांक पटेल ने 38 गेदों पर 50 रनों की पारी खेली. आखिर में अमेरिका के नीतीश कुमार और ऐरन जोंस ने मैच को टाई करा दिया. जिसके बाद अमेरिका की टीम ने पाकिस्तान को सुपर ओवर में हराकर इतिहास रच दिया.

बल्लेबाजों ने किया निराश
पाकिस्तान की टीम भारत के खिलाफ मैच से पहले अमेरिका के खिलाफ अहम मैच खेल रही थी.जिसमें उनके बल्लेबाजों के पास इस मैच से पहले रन बनाकर के लय हासिल करने सबसे शानदार मौका था. अमेरिका के गेंदबाजों के खिलाफ भी केवल शादाब को छोड़कर कोई भी रन बना पाने में नाकाम रहा .

आजम खान जिनको टीम काफी मौके दे रही है वो लगातार फेल हो रहे है.पाकिस्तान के लिए आखिरी में शाहीन शाह ने 23 रनों की पारी खेली. जिसकी वजह से पाकिस्तान की टीम एक सम्मानजनक स्कोर तक पहुंच सकी. जिसके बाद पाकिस्तान के गेंदबाजों ने निराश कर दिया.

सुपर ओवर में मिली जीत
अमेरिका और पाकिस्तान का ये मैच सुपर ओवर तक पहुंच गया. जिसमें पाकिस्तान के तरफ से मोहम्मद आमिर गेंदबाजी करने आए थे. सुपर ओवर में आमिर ने 18 रन खर्च कर दिए जिसकी वजह से पाकिस्तान को 19 रन का लक्ष्य पाकिस्तान को मिला.

पाकिस्तान के तरफ से सुपर ओवर में बल्लेबाजी करने इफ्तिखार अहमद और फखर जमान आए. वही अमेरिका के तरफ से सौरभ नेत्रावलकर गेंदबाजी करने के लिए आए थे. सौरभ ने इफ्तिखार का विकेट ले लिया जिसके बाद शादाब बल्लेबाजी करने आए. नेत्रावलकर ने शानदार गेंदबाजी करके अपने टीम को जीत दिला दी.

कृपया इस पोस्ट को साझा करें!
Leave A Reply

Your email address will not be published.