अमेठी लोकसभा सीट से कांग्रेस उम्मीदवार के.एल. शर्मा ने दाखिल किया नामांकन

कृपया इस पोस्ट को साझा करें!

समग्र समाचार सेवा
नई दिल्ली, 04 मई। उत्तर प्रदेश की अमेठी लोकसभा सीट से कांग्रेस उम्मीदवार किशोरी लाल शर्मा ने शुक्रवार को यहां जिलाधिकारी कार्यालय में नामांकन पत्र दाखिल किया. शर्मा के साथ कांग्रेस के स्थानीय नेता मौजूद रहे. इससे पहले, अन्य नेताओं और परिवार के सदस्यों के साथ अमेठी पहुंचने के तुरंत बाद पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी गौरीगंज स्थित पार्टी कार्यालय पहुंचीं और शर्मा से मुलाकात की. उन्होंने पार्टी उम्मीदवार की जीत सुनिश्चित करने के लिए कार्यकर्ताओं को भी संबोधित किया.

इसके बाद में वह अपने भाई राहुल गांधी के नामांकन में भाग लेने के लिए रायबरेली के लिए रवाना हो गईं. लोकसभा चुनाव के पांचवें चरण के तहत 20 मई को होने वाले मतदान के लिए नामांकन दाखिल करने के आखिरी दिन शुक्रवार को सुबह अमेठी सीट से शर्मा की उम्मीदवारी की घोषणा की गई. किशोरी लाल शर्मा ने ‘पीटीआई-भाषा’ से कहा, ‘‘मैं हमेशा गांधी परिवार का सेवक रहा हूं और एक सेवक को गांधी परिवार ने जो जिम्मेदारी सौंपी है, उसे मैं निभाऊंगा.”

कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी वाड्रा ने सोशल मीडिया मंच ‘एक्स’ पर शर्मा को बधाई दी. शर्मा का मुकाबला भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रत्याशी एवं निवर्तमान सांसद स्मृति ईरानी से है.

कृपया इस पोस्ट को साझा करें!
Leave A Reply

Your email address will not be published.