मैं अनुभवी राजनीतिज्ञ नहीं हूं, अपना सपना पूरा करने के लिए चुनाव लड़ रही हूं: हेमा मालिनी

कृपया इस पोस्ट को साझा करें!

समग्र समाचार सेवा
वृन्दावन, 28मार्च। कृष्ण नगरी मथुरा से यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने चुनाव प्रचार का आगाज कर दिया है। सीएम योगी ने मथुरा में एक बड़ी रैली की जिसमें बीजेपी सांसद और प्रत्याशी हेमा मालिनी भी मौजूद थी। इस दौरान हेमा मालिनी ने एक बार फिर से काशी-मथुरा बाकी है का नारा बुलंद किया।

बीजेपी सांसद हेमा मालिनी ने उत्तर प्रदेश उत्तम प्रदेश बनाने के लिए सीएम योगी आदित्यनाथ को धन्यवाद दिया और कहा कि मथुरा के सभी भाइयों और पार्टी नेताओं ने पिछले 10 सालों से उनका साथ दिया है। भगवान श्री कृष्ण की सेवा करने का अवसर तीसरी बार भी उन्हें मिला है। इसके उन्होंने सीएम योगी आदित्यनाथ को विशेष धन्यवाद भी दिया।

हेमा मालिनी ने इस दौरान मंच से कहा, ‘अयोध्या तो सिर्फ झांकी है, काशी मथुरा बाकी है। मुझे लगता है ये होगा और मैं भी देख पाऊंगी.’ उन्होंने कहा, मैं आश्वासन दे रही हूं कि आने वाले समय में यहां मेट्रो बनेगी. मथुरा, बरेली रेलवे लाइन को अलीगढ़ से जोड़ने की मांग है..मीठे पानी की मांग है..यहां गंगा जल लाया जाएगा. हमारे क्षेत्र में पूरी तरह से गंगा जल लाया जाएगा।

बीजेपी सांसद ने कहा, मथुरा में इन कामों की मांग समय-समय पर होती रही है। जिसके लिए मुझे योगी जी की सहायता होगी। मैं कलाकार हूं, इसलिए मैं चाहती हूं कि संस्कृति और कला के क्षेत्र में भी काम होना चाहिए। मोदी जी ने भारत का नाम रोशन किया है। पूरा विश्व देख रहा है और हमें मोदी जी का हाथ मजबूत करना होगा।

हेमा मालिनी ने राम मंदिर के उद्घाटन पर कहा, जो काम 500 साल में नही हुआ वो आज हुआ। पूरा विश्व उनके लिए नतमस्तक है। यूपी की 80 की 80 सीटें बीजेपी को जाएगी। इससे पहले सीएम योगी आदित्यनाथ ने भी एबीपी न्यूज के खास कार्यक्रम घोषणा पत्र एलान किया था कि वो कृष्ण की नगरी से अपना चुनावी अभियान शुरू करेंगे। इसके पीछे की वजह बताते हुए उन्होंने कहा कि था कि अयोध्या जिस तरह दीपोत्सव कि लिए जानी जाती है उसी तरह मथुरा रंगोत्सव के लिए दुनियाभर में प्रसिद्ध है।

कृपया इस पोस्ट को साझा करें!
Leave A Reply

Your email address will not be published.