बीजेपी ने केरल की अलत्‍तूर लोकसभा सीट से प्रोफेसर टीएन सरासू को दिया टिकट, पीएम मोदी ने फोन पर की बातचीत

कृपया इस पोस्ट को साझा करें!

समग्र समाचार सेवा
नई दिल्ली, 28मार्च। बीजेपी ने केरल के अलत्‍तूर (एससी आरक्ष‍ित) लोकसभा सीट से प्रोफेसर टीएन सरासू को चुनावी मैदान में उतारा है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार (26 मार्च, 2024) को बीजेपी कैंड‍िडेट सरासू को फोन क‍िया है और उनसे उनके कैंपेन के बारे में जानकारी ली. साथ ही राज्‍य से जुड़े कई मसलों पर भी बातचीत की.

जानकारी के मुताब‍िक, पीएम मोदी ने मह‍िला प्रोफेसर सरासू को फोन को करके पूछा क‍ि अभियान कैसा चल रहा है. प्रधानमंत्री मोदी ने सहकारी बैंक घोटाले के आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने का आश्‍वासन भी द‍िया. प्रधानमंत्री मोदी ने यह भी कहा है कि अगर गरीब का पैसा है तो उन्हें दिया जाए.

उन्‍होंने बातचीत के दौरान प्रधानमंत्री मोदी को बताया क‍ि सीपीआई (एम) नेताओं की ओर से शास‍ित केरल में सहकारी बैंकों को लेकर एक समस्या है. उन्‍होंने सीपीआई (एम) पर आरोप लगाते हुए कहा क‍ि वो गरीबों का बैंक में जमा पैसा लूट लेते हैं. उनको उनका पैसा वापस नहीं म‍िल रहा है. यहां के लोगों की ओर से इसको लेकर बड़ी शिकायत की जा रही है. उन्‍होंने प्रधानमंत्री से आग्रह करते हुए पूछा क‍ि क्या आप (पीएम) इसके खिलाफ कुछ कर सकते हैं?

‘जनता से जुड़े मुद्दों का उठाना अच्‍छी बात’
प्रधानमंत्री मोदी ने इस बात पर प्रसन्‍नता जताई क‍ि एक उम्मीदवार के रूप में आप (टीएन सरासू) जनता से जुड़े मुद्दों को उठा रहे हैं. यह किसी भी जनप्रत‍िन‍िध‍ि के लिए अच्छी बात है. पीएम मोदी ने सरासू की ओर से उठायी गई समस्‍या को लेकर यह भी कहा क‍ि उन्‍होंने इस बार में सुना है. मेरे पास इसके बारे में कुछ डिटेल्‍स हैं. पीएम मोदी ने कहा क‍ि यह सही है कि बहुत सारे गरीब लोग इस समस्या से प्रभावित हुए हैं.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बीजेपी प्रत्‍याशी सरासू को आश्‍वस्‍त क‍िया क‍ि सरकार इसमें शामिल सभी लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करेगी और यह सुनिश्चित करेंगे कि गरीबों को न्याय मिले. इस मामले पर कानूनी सलाह ली जाएगी.

कृपया इस पोस्ट को साझा करें!
Leave A Reply

Your email address will not be published.