बीजेपी में शामिल हुईं हेमंत सोरेन की भाभी सीता सोरेन , इस वजह से जेएमएम से थी नाराजगी

कृपया इस पोस्ट को साझा करें!

समग्र समाचार सेवा
नई दिल्ली, 19मार्च। लोकसभा चुनाव से ठीक पहले हेमंत सोरेन की भाभी सीता सोरेन भारतीय जनता पार्टी (BJP) में शामिल हो गई हैं. दिल्ली स्थित BJP मुख्यालय में सीता सोरेन को राष्ट्रीय महासचिव विनोद तावडे और झारखंड चुनाव प्रभारी लक्ष्मीकांत बाजपेयी ने पार्टी की सदस्यता दिलाई. बता दें कि सीता सोरेन ने आज ही (19 मार्च) झारखंड मुक्ति मोर्चा (JMM) से इस्तीफा दिया था. बताया जा रहा है कि सीता सोरेन को BJP दुमका से लोकसभा चुनाव में उतार सकती है.

भारतीय जनता पार्टी (BJP) नें शामिल होने के बाद सीता सोरेन (Sita Soren) ने कहा कि भारत के विकास में योगदान के लिए वह यहां पहुंची हैं. उन्होंने कहा कि मैंने कई साल तक संघर्ष किया. मैं 14 साल तक JMM में रही. मेरे पति दुर्गा सोरेन का सपना झारखंड को विकसित राज्य बनाने का था, लेकिन वह अधूरा रह गया. 24 साल अलग राज्य बने हुए हो गया, लेकिन यह अब तक उपेक्षित रहा है. जनता बदलाव चाहती है. उन्होंने कहा कि झारखंड को बचाना है. वहां के लोगों को न्याय दिलाना है. BJP में शामिल होने का यही मकसद है.

झारखंड मुक्ति मोर्चा (JMM) की विधायक सीता सोरेन ने उन्हें और उनके परिवार को नजरअंदाज किए जाने का आरोप लगाते हुए पार्टी से इस्तीफा दे दिया. पार्टी सुप्रीमो और अपने ससुर शिबू सोरेन को लिखे इस्तीफे में सीता ने कहा कि उनके पति दुर्गा सोरेन के निधन के बाद पार्टी उन्हें तथा उनके परिवार को पर्याप्त सहयोग मुहैया कराने में नाकाम रही.

सीता ने कहा कि वह उपेक्षित महसूस कर रही थी और उन्होंने भारी मन से पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा देने का फैसला किया है. उन्होंने कहा, ‘मुझे मेरे तथा मेरे परिवार के खिलाफ रची जा रही एक साजिश का पता चला है…मेरे पास इस्तीफा देने के अलावा और कोई विकल्प नहीं बचा.’

कृपया इस पोस्ट को साझा करें!
Leave A Reply

Your email address will not be published.