पटना में RJD और कांग्रेस पर अमित शाह ने जमकर किया हमला ! राजीव गांधी पर भी साधा निशाना, जानें क्या कहा?

कृपया इस पोस्ट को साझा करें!

समग्र समाचार सेवा
पटना, 09मार्च। केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह शनिवार को बिहार की राजधानी पटना में मौजूद हैं. यहां भारतीय जनता पार्टी के एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए लालू यादव और सोनिया गांधी पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि, लालू यादव का एकमात्र लक्ष्य अपने बेटे को मुख्यमंत्री बनाना है, जबकि सोनिया गांधी का एकमात्र उद्देश्य राहुल गांधी को प्रधानमंत्री बनाना है. अमित शाह ने आगे कहा, जो अपने बेटे-बेटियों को प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री बनाना चाहते हो वो आपके बेटे-बेटियों का भला कर सकते हैं क्या?

राजधानी पटना में पिछड़ा-अति पिछड़ा महासम्मेलन को संबोधित करते हुए गृहमंत्री ने कहा, कांग्रेस पार्टी ने हमेशा अपने परिवार का सम्मान किया और लालू यादव ने भी पिछड़ों के नाम पर पूरा जीवन अपने परिवार के लिए जीया.

अमित शाह ने राजीव गांधी पर साधा निशाना
अमित शाह ने पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी पर भी हमला किया. उन्होंने कहा, कि मोदी जी ने 10 सालों तक पिछड़ा को बढ़ाने का काम किया. लेकिन लालू जी जिनकी गोद में बैठे हुए हैं वह कांग्रेस पार्टी अपमान करने का काम किया.

उन्होंने कहा, मंडल आयोग की रिपोर्ट को इंदिरा गांधी ने दबा दिया और जब संसद में ओबीसी आरक्षण पेश हुआ तो दो घंटा भाषण देकर राजीव गांधी ने विरोध किया. उस समय भी भारतीय जनता पार्टी ने उसका समर्थन किया था.

कृपया इस पोस्ट को साझा करें!
Leave A Reply

Your email address will not be published.