ED द्वारा आठवां समन भेजने पर मनोज तिवारी ने केजरीवाल पर किया कड़ा प्रहार, कहा – वह एक अपराधी है

कृपया इस पोस्ट को साझा करें!

समग्र समाचार सेवा
नई दिल्ली, 27जनवरी। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को ED द्वारा आठवां समन भेजने पर बीजेपी सांसद मनोज तिवारी ने कड़ा प्रहार किया है. उन्होंने मंगलवार को CM केजरीवाल को ‘अपराधी’ और ‘कानून का पालन न करने वाला नेता’ करार दिया. मनोज तिवारी ने कहा, ‘भ्रष्टों को इतने मौके नहीं मिलने चाहिए. जब झारखंड को पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन दस समन भेजने के बाद भी ईडी के सामने पेश नहीं हुए, तो उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया.’

अरविंद केजरीवाल एक अपराधी हैं
बीजेपी सांसद ने आगे कहा, ‘अरविंद केजरीवाल भी उसी रास्ते पर चल रहे हैं. शायद वह भी गिरफ्तार हो सकते हैं.’ मनोज तिवारी ने कहा, चिंता की बात है कि यह सब करके केजरीवाल लोगों को कानून का पालन न करने का संदेश दे रहे हैं. सीएम पद पर बैठा एक व्यक्ति जो पूछताछ से बचते रहे हैं, उन्होंने यह साबित कर दिया है कि वह कानून का पालन नहीं कर रहे हैं. वह एक अपराधी है और उनके साथ तदनुसार निपटा जाना चाहिए.

सीएम केजरीवाल को ED का 8वां समन
बता दें अरविंद केजरीवाल को ईडी ने ‘शराब नीति घोटाला मामले’ में एक बार फिर से समन भेजा है. ईडी की तरफ से केजरीवाल को भेजा गया ये आठवां समन है. जांच एजेंसी ने उन्हें अगले महीने की चार तारीख यानि 4, मार्च को पूछताछ के लिए बुलाया है. बता दें आम आदमी पार्टी के प्रमुख पिछले सात बार की पूछताछ में शामिल नहीं हुए हैं, अब देखना ये है कि क्या इस बार वह ED के सामने पेश होंगे या नहीं?

4 मार्च को पूछताछ के लिए बुलाया
मीडिया एजेंसी पीटीआई-भाषा की रिपोर्ट के मुताबिक, ईडी ने अरविंद केजरीवाल को 4 मार्च को उसके सामने पेश होने के लिए कहा है. सोमवार (26 फरवरी) को केजरीवाल सातवें समन में शामिल नहीं हुए और कहा कि वह प्रवर्तन निदेशालय के सामने तभी पेश होंगे जब अदालत उन्हें ऐसा करने का आदेश देगी.

कृपया इस पोस्ट को साझा करें!
Leave A Reply

Your email address will not be published.