भाजपा में एंट्री! पीएम से मुलाकात के बाद आचार्य प्रमोद कृष्णम के कांग्रेस छोड़ने की अटकलें तेज, राहुल की यात्रा को बताया था पर्यटन

कृपया इस पोस्ट को साझा करें!

समग्र समाचार सेवा
नई दिल्ली, 8फरवरी। पीएम मोदी से मुलाकात के बाद आचार्य प्रमोद कृष्णम की पार्टी छोड़ने की अटकलें तेज हो गई है। बीते दिनों कांग्रेस नेता प्रधानमंत्री को श्री कल्कि धाम शिलान्यास समारोह का आमंत्रण देने पहुंचे थे। मुलाकात के बाद आचार्य प्रमोद कृष्णम ने प्रधानमंत्री के साथ की एक तस्वीर भी शेयर की थी। इसके बाद से ही उनकी कांग्रेस छोड़ भाजपा में शामिल होने की अटकलें तेज हो गई। हालांकि, आधिकारिक रूप से दोनों पक्ष में से किसी ने भी इन अटकलों पर कोई बयान नहीं दिया है। आचार्य प्रमोद कृष्णम कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी के करीबी माने जाते हैं। कांग्रेस पार्टी ने 22 जनवरी को अयोध्या में हुए प्राण-प्रतिष्ठा कार्यक्रम से आधिकारिक रूप से किनारा कर लिया था। वहीं आचार्य प्रमोद कृष्णम न सिर्फ प्राण-प्रतिष्ठा कार्यक्रम में शामिल हुए बल्कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ भी की।

कांग्रेस नेता बीते कुछ दिनों से कांग्रेस की तरफ आलोचनात्मक रवैया अपनाते नजर आए। राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा को उन्होंने पर्यटन करार दिया था। इसके अलावा उन्होंने इंडिया गठबंधन को बीमारी ग्रस्त बताया था। कांग्रेस के प्रति गर्म और मोदी सरकार की तरफ उनके नर्म रूख को देखते हुए पार्टी बदलने की अटकलें तेज हो गई है।

‘भारत के प्रधानमंत्री से मिलना कोई गुनाह नहीं’
प्रधानमंत्री से मिलने पर शुरू हुए विवाद को लेकर आचार्य प्रमोद कृष्णम ने समाचार एजेंसी एएनआई से बात करते हुए कहा, “भारत के प्रधानमंत्री से मिलना कोई गुनाह नहीं है, उन्हें श्री कल्कि धाम के शिलान्यास समारोह के लिए आमंत्रित करना भी कोई गुनाह नहीं है और अगर यह गुनाह है तो मैं इसकी सजा भुगतने के लिए तैयार हूं।” इसके अलावा उन्होंने सनातनी होने पर गर्व जताते हुए कहा, “मेरी पहचान सनातन के सेवक के रूप में है। मैं भारत के साथ हूं, सनातन के साथ हूं। सनातन वह धर्म है जो सत्य है और शाश्वत है।”

‘इंडिया गठबंधन… बीमारियों से ग्रस्त’
नीतीश कुमार के गठबंधन छोड़ने पर प्रतिक्रिया देते हुए आचार्य प्रमोद कृष्णम ने कहा था कि गठबंधन बीमारियों से ग्रस्त है। समाचार एजेंसी एएनआई से बातचीत करते हुए उन्होंने कहा, “कांग्रेस किसी को रोकने की कोशिश नहीं करती। जिसे जाना हो जाओ। कांग्रेस एक महान पार्टी है… इंडिया गठबंधन जब से बना तभी से ये गंभीर बीमारियों से ग्रस्त हो गया… अंत में वेंटिलेटर पर गया… कल नीतीश कुमार ने इसका अंतिम संस्कार भी कर दिया। अब इंडिया गठबंधन का क्या होगा?…”

कृपया इस पोस्ट को साझा करें!
Leave A Reply

Your email address will not be published.