लड़की बनकर वीडियो कॉल करके लोगों को बनाते थे अपना शिकार, बुजुर्ग से ऐंठे 36 लाख रुपये

कृपया इस पोस्ट को साझा करें!

समग्र समाचार सेवा
नूंह, 6फरवरी। हरियाणा के नूंह से चौंका देने वाला मामला सामने आया है। जहां वीडियो कॉल के जरिए लोगों को अश्लील चैट में फंसाकर उनसे पैसे ऐंठे जा रहे हैं. इसमें 5 लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है। यह आरोपी लड़कियों के नाम से फेक सोशल मीडिया अकाउंट बनाते थे और लोगों से वीडियो कॉल करके अश्लील चैट में फंसाते थे।

नूंह पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि यह लोग अश्लील वीडियो कॉल करके लोगों को धमकी दिया करते थे कि वह सोशल मीडिया पर उनकी प्राइवेट वीडियो शेयर कर देंगे। जिसके बाद बदनामी के डर से कई लोग उनके जाल में फंस जाते थे और पैसे भी भेज दिया करते थे।

आरोपियों की पहचान हो चुकी है।जिसमें मोहम्मद साद, अमीन, दिलशाद, हुसैन और जाहिद का नाम शामिल है।पुलिस ने उनके पास के 10 सिम कार्ड और 8 मोबाइल फोन जब्त कर लिये हैं।

बता दें कि इससे पहले भिवानी शहर के सेक्टर – 13 चौकी इलाके में भी बुजुर्ग व्यक्ति (Haryana Crime) को अपना शिकार बनाया है। जहां अश्लील वीडियो बनाकर उससे करीब 36 लाख रुपये ठग लिये। इस मामले में 8 आरोपियों को राजस्थान से गिरफ्तार किया गया था।

पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि राजस्थान के डीग, अलवर और भरतपुर जिलों के रहने वाले, अंतरराज्यीय गिरोह बनाकर 2 साल से लोगों से ठगी कर रहे थे। फिलहाल आरोपियों से कड़ी पूछताछ चल रही है।

कृपया इस पोस्ट को साझा करें!
Leave A Reply

Your email address will not be published.