आचार्य प्रमोद कृष्णम ने ‘भारत जोड़ो न्याय यात्रा’ पर कसा तंज, कहा- “कांग्रेस पार्टी पॉलिटिकल टूरिज्म पर है”

कृपया इस पोस्ट को साझा करें!

समग्र समाचार सेवा
नई दिल्ली, 29जनवरी। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम ने राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा पर तंज कसा है. प्रमोद कृष्णम ने भारत जोड़ो न्याय यात्रा को लेकर कहा कि कांग्रेस में कई महान नेता हैं. एक तरफ देश में लोकसभा चुनाव को लेकर सभी पार्टियां तैयारियों में जुटी हुई हैं, तो दूसरी तरफ कांग्रेस पार्टी पॉलिटिकल टूरिज्म पर है. मानो ऐसा लग रहा है कि कांग्रेस पार्टी 2024 के चुनाव की नहीं, बल्कि 2029 के लोकसभा चुनाव की तैयारी कर रही है.

कांग्रेस नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि “देश में लोकसभा चुनाव को लेकर महासंग्राम का मंच सज रहा है, सभी पार्टियां अपनी-अपनी तैयारियों में जुटी हैं, लेकिन कांग्रेस में कई महान नेता है, जो कांग्रस पार्टी के नेताओं के साथ पॉलिटिकल टूरिज्म पर हैं. देशाटन कर रहे हैं. ऐसा लगता है कि हम 2024 के बाद सोचेंगे कि 2024 का चुनाव कैसे लड़ेंगे. मुझे लगता है कि हम 2029 की तैयारियों में जुटे हुए हैं.

उन्होंने आगे कहा कि “मुझे ऐसा लगता है कि हम 2029 की तैयारी कर रहे हैं, क्योंकि अगर हम 2024 की तैयारी कर रहे होते तो जो रहा है वो नहीं होता.” बता दें कि राहुल गांधी की अगुवाई में कांग्रेस भारत जोड़ो न्याय यात्रा निकाल रही है. इस यात्रा की शुरुआत 14 जनवरी को मणिपुर से की गई है. यात्रा 20 मार्च को मुंबई में खत्म होगी.

कृपया इस पोस्ट को साझा करें!
Leave A Reply

Your email address will not be published.