जम्मू-कश्मीर के बारामूला और शोपियां में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़

कृपया इस पोस्ट को साझा करें!

समग्र समाचार सेवा
बारामूला, 30सितंबर। जम्मू-कश्मीर में बारामूला के पट्टन इलाके के येदिपोरा में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ चल रही है. पुलिस और सुरक्षा बल ऑपरेशन को अंजाम दे रहे हैं. बताया जा रहा है कि सुरक्षाबलों को सूचना मिली है कि कुछ आतंकी येदिपोरा इलाके में छिपे हुए हैं. पूरे इलाके को सुरक्षाबलों ने घेर लिया है. ये मुठभेड़ शुक्रवार तड़के सुबह शुरू हुई. वहीं, शुक्रवार तड़के शोपियां जिले के चित्रगाम इलाके में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच एक और मुठभेड़ हो रही है. इससे पहले मंगलवार को, जम्मू-कश्मीर पुलिस और केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के साथ भारतीय सेना के एक ऑपरेशन में कुलगाम जिले के अवहोटू गांव में दो आतंकवादी मारे गए थे.

पुलिस ने कहा कि मुठभेड़ स्थल की तलाशी में दो एके सीरीज राइफलें, ग्रेनेड और अन्य जंगी सामान बरामद किए गए. पुलिस ने मारे गए आतंकियों की पहचान कुलगाम के टाकिया निवासी मोहम्मद शफी गनी और मोहम्मद आसिफ वानी के रूप में की है. दोनों आतंकी जैश-ए-मोहम्मद के सदस्य थे.

पुलिस और सुरक्षा बलों की एक संयुक्त टीम को उन इलाकों में आतंकवादियों की मौजूदगी की सूचना मिलने के बाद गोलीबारी शुरू हुई. सुरक्षा बलों ने इलाकों की घेराबंदी की, जिसके बाद वहां छिपे आतंकवादियों ने सुरक्षा बलों पर जवाबी कार्रवाई करते हुए गोलीबारी शुरू कर दी.

कृपया इस पोस्ट को साझा करें!
Leave A Reply

Your email address will not be published.