पश्चिम बंगाल में बीजेपी को झटका, तृणमूल कांग्रेस में शामिल हुए सांसद अर्जुन सिंह

कृपया इस पोस्ट को साझा करें!

समग्र समाचार सेवा
कोलकत्ता, 23मई। पश्चिम बंगाल में बीजेपी को बड़ा झटका लगा है। सांसद अर्जुन सिंह ने बीजेपी छोड़ दी है और रविवार को तृणमूल कांग्रेस में शामिल हो गए हैं। टीएमसी ज्वाइन करने के दौरान उनके साथ टीएमसी के राष्ट्रीय महासचिव अभिषेक बनर्जी भी मौजूद थे।

ये जानकारी टीएमसी ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर भी दी है और तस्वीरें भी साझा की हैं। टीएमसी ने कहा, ‘ पश्चिम बंगाल बीजेपी के पूर्व उपाध्यक्ष और बैरकपुर से सांसद अर्जुन सिंह का तृणमूल कांग्रेस में स्वागत है। उन्होंने हमें आज टीएमसी के राष्ट्रीय महासचिव अभिषेक बनर्जी की उपस्थिति में ज्वाइन किया है।’

सांसद अर्जुन सिंह ने बीजेपी छोड़ते ही केंद्र सरकार पर निशाना साधा और उस पर पश्चिम बंगाल को नजरअंदाज करने का आरोप लगाया। उन्होंने पश्चिम बंगाल में जूट मिलें बंद होने का मुद्दा उठाया और कहा कि वो बीजेपी के मंत्री से भी मिले लेकिन कुछ नहीं हुआ। इस समस्या को लेकर सीएम ममता ने पीएम मोदी को चिट्ठी भी लिखी। इस चिट्ठी को देखने के बाद से मैं ममता की मांग को लेकर लड़ने लगा।

अर्जुन ने कहा कि बीजेपी में उन्हें काफी परेशानियां थीं और कुछ लोग पश्चिम बंगाल का विकास रोक रहे थे। इसलिए उन्होंने अब घर वापसी की है। उन्होंने बीजेपी पर ये आरोप भी लगाया कि पश्चिम बंगाल में वह केवल फेसबुक से राजनीति करती है। लेकिन घर बैठे राजनीति नहीं की जा सकती।

बता दें कि बीजेपी में शामिल होने से पहले अर्जुन सिंह तृणमूल कांग्रेस के ही नेता थे। लेकिन 2019 के लोकसभा चुनाव से पहले उन्होंने बीजेपी ज्वाइन की थी।

कृपया इस पोस्ट को साझा करें!
Leave A Reply

Your email address will not be published.