एआईएमआईएम के मुस्लिम नेता ने दी हिंदू धर्म अपनाने की धमकी, कहा-योगी पर भरोसा

कृपया इस पोस्ट को साझा करें!

समग्र समाचार सेवा

मुरादाबाद, 17 अप्रैल। मुरादाबाद में असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी एआईएमआईएम के पूर्व जिला अध्यक्ष मोहम्मद रुवेद और उनकी पत्नी ने घर में संपत्ति विवाद से परेशान होकर धर्म परिवर्तन कर हिंदू बनने की धमकी दी और कहा कि उन्हें योगी जी पर पूरा भरोसा है। उन्होंने आरोप लगाया कि समाजवादी पार्टी के गुंडे उन्हें परेशान कर रहे हैं। रुवेद ने एसएसपी को एक प्रार्थना पत्र देकर न्याय की गुहार लगाई है।

संपत्ति विवदा में न्याय नहीं मिलने पर हिंदू धर्म अपनाने की बात कही

मुरादाबाद के कटघर थाना क्षेत्र में रहने वाले एआईएमआईएम के पूर्व जिलाध्यक्ष मोहम्मद रुवेद और उनकी पत्नी समीना परवीन ने अपने परिवार के लोगों से परेशान होकर और कहीं से न्याय नहीं मिलने पर हिंदू धर्म अपनाने की बात कही है।

संपत्ति को लेकर परिवार में छिड़ी है जंग

यही बातें उन्होंने प्रार्थना पत्र के माध्यम से मुरादाबाद के एसएसपी से भी कही है। एआईएमआईएम के पूर्व जिलाध्यक्ष रुवेद का आरोप है कि उसकी बहनें और जीजा उन्हें परेशान कर रहे हैं और मकान से निकालना चाहते हैं। उस मकान की कीमत लगभग 1 करोड़ रुपये है। इसी वजह से उनकी बहनें और उनके जीजा मकान पर कब्जा करने की नीयत से उन लोगों पर कई केस भी कर चुके हैं।

परिवार के लोगों की शिकायत पर पुलिस उन्हें परेशान करती है

रुवेद ने कहा कि परिवार के लोगों की शिकायत पर पुलिस उन्हें परेशान करती है लेकिन किसी थाने में उनकी सुनवाई नहीं होती क्योंकि शिकायत करने वाला उनका जीजा वकील है और वो पुलिस पर दबाव बनाता है। हर तरफ से निराश होकर रुवेद और उनकी पत्नी समीना परवीन ने मुरादाबाद के एसएसपी को एक प्रार्थना पत्र देकर न्याय की गुहार लगाई है। इसके साथ ही उन्होंने मुस्लिम से हिंदू धर्म अपनाने की भी धमकी दी है। रुवेद ने कहा कि उन्हें परेशान करने वाले समाजवादी पार्टी के गुंडे हैं और उनके खुद के पिता भी समाजवादी मानसिकता के हैं।  मोहम्मद रुवेद की पत्नी समीना परवीन ने कहा कि इस परेशानी को लेकर शहर के सभी मुस्लिम समुदाय के बड़े-बड़े लोगों से मिल चुके हैं लेकिन किसी ने उनकी मदद नहीं की।

मामले पर पिता का क्या है कहना

इसे लेकर रुवेद के पिता साबिर हुसैन का कहना है कि वो कोई भी धर्म अपनाये मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता मगर मेरा पीछा छोड़ दें। उन्होंने कहा, ‘इसने मुझे बहुत परेशान कर रखा है। मेरी मर्जी है मैं मकान किसी को भी दूं। मेरी तीन बेटियां हैं, एक बेटा है। पूरे मोहल्ले में पूछ लो ये कभी कोई काम नहीं करता पूरे दिन घर में सोता है। ओवैसी की पार्टी से दो बार पार्षद का चुनाव लड़वा चुका हूं लेकिन दोनों बार हार गया।’

 

कृपया इस पोस्ट को साझा करें!
Leave A Reply

Your email address will not be published.