पश्चिम बंगाल में बदलाव की चर्चा पूरे देश में हो रही है: मोदी

कृपया इस पोस्ट को साझा करें!

 पीएम मोदी अभी बंगाल के आससोल में जनसभा को संबोधित कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि 
कोलकाता।  लोकसभा चुनाव 2019 के चौथे चरण के मतदान के लिए जन प्रचार के दौरान प्रधानमंत्री आज पश्चिम बंगाल में अंधाधुंध रैलियों जनसभाएं और जनसंपर्क अभियानों में लगे रहे। पश्चिम बंगाल के मेरे प्यारे भाइयों बहनों।  इस बार पश्चिम बंगाल में आप  एक बदलाव के दौर के चश्मदीद गवाह बनने जा रहे हैं। आपने वामपंथी गढ़ को तोड़कर ममता दीदी की सादगी को ईनाम दिया। मगर टीएमसी सरकार भी  उम्मीदों पर खरी नहीं उतरी। आपने इस बार यहां कमल को उगाने लहलहाने और कमल को खिलाने का मन बना लिया है। आपने जो मन में  ठानी है, उसकी चर्चा पूरे देश में हो रही हैं। बंग भूमि से उठी बदलाव की इस लहर से बड़े-बड़े पॉलिटिकल लोग भी परेशान , हैरान है। 
पश्चिम बंगाल के लोग जो इस महामिलावटी दिखावटी जमावटी जमानती नेताओ दलों को जो झटका देने जा रहे हैं, वो एक नया इतिहास बनाएगा। जो लोकतंत्र को हाईजैक करने की कोशिश करती हो, ऐसी तृणमूल को सबक सिखाने का मन पश्चिम बंगाल ने इसबार बना लिया है। स्पीड ब्रेकर दीदी, की ये बौखलाहट, चुनाव आयोग पर भड़कना और मोदी को गाली देना आप सब देख रहे हैं। दीदी की ये बौखलाहट तब और बढ़ जाती है जब मैं यह कहता हूं कि जो भ्रष्ट है उसी को मोदी से कष्ट है।
जनसभा से खुद को कनेक्ट करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने चिरपरिचित अंदाज में गरजते हुए कहा कि आपका पसीना, आपका बलिदान, आपकी एकता आपका श्रम मेहनत पश्चिम बंगाल के हर उस व्यक्ति को शक्ति और ताकत देने वाला है। जिसकी आवाज़ को दशकों से दबाया गया, जिसके हक को गुंडों ने छीन लिया। जिसकी कमाई को जगाई-मथाई के गठबंधन ने लूट लिया। आज टीएमसी की सरकार घोटालों के विषय में कांग्रेस को पूरी टक्कर दे रही है। करप्शन हो या क्राइम ये दो ही ऐसी चीज हैं जो टीएमसी के राज में नॉन स्टॉप है। बाकी हर चीज के लिए स्पीड ब्रेकर दीदी तो हैं ही।
पीएम मोदी ने कहा कि नारदा, सारदा, रोज़वैली सिर्फ घोटाले नहीं बल्कि गरीबों के जीवन के साथ किया गया बहुत बड़ा अपराध है। इसके तार कहां तक पहुंच रहे हैं, ये भी आप जानते हैं। एक मुख्यमंत्री जब सरेआम गरीबों को लूटने वालों के पक्ष में खड़ा हो जाए, तो स्थिति आप समझ ही सकते हैं। स्पीड ब्रेकर दीदी का मॉडल तृणमूल टोलाबाजी टैक्स पर आधारित है।उनका मॉडल आधारित है कोल माफिया, बालू माफिया, आयरन माफिया और जमीन माफिया पर। उनका मॉडल है, पहले घुसपैठियों को आने का रास्ता दो और फिर पश्चिम बंगाल के संसाधनों में उन्हें लूट का हिस्सा दो। स्पीड ब्रेकर दीदी ने एक डवलपमेंट मॉडल विकसित किया है। पहले तो यहां नौकरी की मुश्किल है। नौकरी मिलती है तो वेतन नहीं मिलता। जिनको वेतन मिलता है, उन्हें इंक्रीमेंट नहीं मिलता, वेतन में बढोतरी नहीं होती जिनकी तनख्वाह कुछ बढ़ती है, उन्हें डीए का लाभ नहीं मिलता। पूरा प्रदेश शोषण के चक्रव्यूह में फंसा हुआ है। पूरी दुनिया आगे जा रही है। भारत में विकास की आंधी बह रही है मगर दुर्भाग्यवश यहां के लोग इससे वंचित है।
: पश्चिम बंगाल के नौजवानों को आह्वान करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि जो युवा 21वीं सदी में पैदा हुए हैं और जो इस बार लोकसभा चुनाव में पहली बार पहला वोट  लोकसभा चुनाव के लिए मतदान करने वाले हैं। वो पश्चिम बंगाल में नई राजनीति की शुरुआत करना चाहते हैं। हिंसा, आतंक, घुसपैठ और तस्करी की राजनीतिक विरासत के साथ वो नहीं रहना चाहते। मुट्ठी भर सीटों पर लड़कर दीदी प्रधानमंत्री बनने का सपना भी देख रही हैं। अगर ऑक्शन से प्रधानमंत्री का पद मिल जाता तो दीदी और कांग्रेस ने जो माल लुटा है वो लेकर ये ऑक्शन में आ जाते। टीएमसी की आज ये स्थिति हो गई है कि रैलियों में लोग नहीं आ रहे हैं तो विदेशों से फिल्मी कलाकार बुलाने पड़ रहे हैं। 
आपका ये चौकीदार दो टूक सबों से कहना चाहता है कि घुसपैठियों के दम पर पश्चिम बंगाल की राजनीति अब नहीं चलेगी। दीदी ने भाड़े के गुंडों के दम पर शासन की जो परंपरा चलाई है, वो अब बंद होगी। अब पश्चिम बंगाल का भाग्य और देश की दिशा भारत माता की जय कहने वाले ही तय करेंगे। नया हिंदुस्तान सुरक्षा की गारंटी चाहता है, सम्मान चाहता है। अपने त्योहार के समय पूजा की, यात्राएं निकालने की आजादी चाहता है। नया हिंदुस्तान दुनिया में भारत का दबदबा चाहता है। नये हिंदुस्तान के संकल्प को आपका एक वोट पूरा कर सकता है। आपके वोट की ताकत है कि सेना के जवान सर्जिकल स्ट्राइक कर सकते हैं। आपके वोट की ताकत है कि तीन मिनट में अंतरिक्ष में जाकर हमारी मिसाइल दुश्मन की सैटेलाइट को गिरा सकता है। आज मैं यहां के नौजवानों से पावर लेकर एक भरोसा देना चाहता हूं कि पश्चिम बंगाल को बदलना होगा। यहां भी वह सब कुछ होगा जिसकी अपेक्षा आप सब करते हैं। नमस्कार ।।।।

कृपया इस पोस्ट को साझा करें!
Leave A Reply

Your email address will not be published.