आप मुझे अपना वोट दें ताकि मनभावन सरकार बने

कृपया इस पोस्ट को साझा करें!

नावी महासमर के दूसरे चरण में प्रधानमंत्री नरेंद्र भाई मोदी आज  तमिलनाड़ु के थेनी में आयोजित एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि आसमान में सूर्य देवता के चलते धरती पर  तापमान बहुत बढ़ा हुआ है मगर इस गर्मी में भी आपका उत्साह भी काफी बढ़ा हुआ है, मैं उन सभी को धन्यवाद देता हूं जो आज हमें आशीर्वाद देने आए हैं। 
पीएम ने बाबा साहब अंबेदकर और जालियांवाला बाग के शहीदों को श्रद्धांजलि दी और साथ ही कहा कि मैं महान एमजीआर और जयललिता को भी श्रद्धांजलि देता हूं। भारत को उन दो प्रतिष्ठित नेताओं पर गर्व है जिन्होंने गरीबों के लिए काम किया।

 प्रधानमंत्री ने कहा कि आज भारत दुनिया में तेजी से अपनी पहचान बना रहा है। कांग्रेस, द्रमुक और उनके ‘महामिलावटी’ मित्र इसे स्वीकार नहीं कर सकते, इसलिए वे मुझसे नाखुश हैं। कुछ दिन पहले, डीएमके सुप्रीमो ने नामदार को प्रधान मंत्री के रूप में प्रोजेक्ट किया। लेकिन कोई इसे स्वीकार करने को तैयार नहीं था। उनके महामिलावटी मित्र भी नहीं, क्योंकि वे सभी पीएम बनना चाहते हैं।
: पीएम मोदी ने कहा कि क्या हम सभी को गवाह नहीं रहे हैं? पिता वित्त मंत्री बनता है और बेटा देश को लूटता है वे जब भी सरकार में होते हैं, हमेशा लूटपाट करते हैं। 
मध्य प्रदेश सरकार उनका एटीएम बन गई है। वे गरीबों और बच्चों के लिए रखे गए पैसों को लूट रहे हैं।ये आजकल तुगलक रोड घोटाले के रूप में मशहूर हो रहा है। पूरा देश जानता है कि नई दिल्ली में तुगलक रोड पर किस कांग्रेसी नेता का आवास है।  पीएम मोदी ने कहा कि मैं कांग्रेस से पूछना चाहता हूं 1984 के सिख दंगों के पीड़ितों को न्याय कौन देगा? भारत में सबसे खराब पर्यावरणीय आपदाओं में से एक भोपाल गैस त्रासदी के पीड़ितों के लिए न्याय कौन करेगा 
पीएम मोदी ने अंत में जनता से अपील की कि वो आने वाले चुनाव में एनडीए को भारी मतों से विजयी बनाएं। उनका हर एक वोट देश का भविष्य  पूरे मनभावन ढंग से आपके साथ आपकी मर्जी से तय हो सके।

कृपया इस पोस्ट को साझा करें!
Leave A Reply

Your email address will not be published.