कांग्रेस राहुल गांधी और कमलनाथ पर प्रधानमंत्री का वार, घर से निकले – मिले नोटों के बंडल बेशुमार /

कृपया इस पोस्ट को साझा करें!

अनामी शरण बबल

कांग्रेस राहुल गांधी और कमलनाथ पर प्रधानमंत्री का वार, घर से निकले – मिले नोट बेशुमार  

— चौकीदार को चोर कहने वाले दरबारियों के घरों से निकले अरबों रूपये के नोटों के बंडल: 
नयी दिल्ली। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को क्या पता था कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को लांछित करते हुए  चौकीदार चोर है ,‌‌ चौकीदार चोर है। के नारे से भाजपा को पस्त भी कर दिया था। चौकीदार चोर है को कुंद करने के लिए भाजपा ने एक नया चुनावी जुमला दिया मैं हूं चौकीदार। इस जुमले से कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के अभियान की धार उतार पर है। मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ के सभी अधिकारियों के घर पर पड़े छापों ने प्रधानमंत्री के तेवर को हमलावर बना दिया है। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी समेत मुख्यमंत्री कमलनाथ एंड पार्टी सबको इस काले धंधे में शामिल होने का आरोप लगाया। प्रधानमंत्री आक्रामक होकर कांग्रेस को लांछित किया है कि चौकीदार को चोर कहते कहते वे लोग खुद चोर साबित हो गए।  चुनाव अभियान में   प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने छत्तीसगढ़ की एक रैली में अपने संकल्प को दोहराया है। उन्होंने कहा ‌ कि राष्ट्र की सुरक्षा के लिए हमने संकल्प लिया है, कांग्रेस और उनके साथी इस बार देशविरोधी सोच के साथ इसे आगे बढ़ा रहे हैं। कांग्रेस कह रही है कि जम्‍मू-कश्‍मीर से धारा 370  नहीं हटाएगी। कांग्रेस के ढकोसला पत्र और पाकिस्तान की भाषा एक जैसी है। कांग्रेस भी अलगाववादियों से बात करने की बात कर रही है और पाकिस्तान भी यही चाहता है।
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि वो छह महीने से बोल रहे हैं कि  चौकीदार चोर है, लेकिन नोटों के बंडल इनके दरबारियों के घर से निकल रहे हैं। उन्होंने कहा कि असली चोर कांग्रेस है, इसलिए इन्हें चौकीदार से डर लगता है। पीएम मोदी ने कहा कि देश की वर्तमान और भविष्य की जरुरतों को ध्यान में रखकर संकल्प पत्र तैयार किया है। ऐसा नहीं है कि जो संकल्प पत्र में लिखा वहीं तक हम सीमित रहेंगे। 
जनसभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि 2014 चुनाव  में कभी नहीं कहा था कि सर्जिकल स्ट्राइक और एयर स्ट्राइक भी करेंगे, लेकिन मौके की नजाकत और युद्ध की स्थिति में भारत को ऐसा करना पडा। कांग्रेस की विशेषता है कि वो जो ढकोसला पत्र देश के सामने रखती है, उसे उन्होंने आजादी के 60 साल में कभी पूरा नहीं किया। प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि पिछले पांच साल में मैने जो  किया है वहीं काम कांग्रेस ने 55 साल में भी नही कर सकी। 

कृपया इस पोस्ट को साझा करें!
Leave A Reply

Your email address will not be published.