उज़्बेकिस्तान, कज़ाकिस्तान में भाजपा के ‘सम्पर्क फॉर समर्थन’ कार्यक्रम का आयोजन

कृपया इस पोस्ट को साझा करें!

नई दिल्ली: उज़्बेकिस्तान और कज़ाकिस्तान में भारतीय समुदाय के लोग ‘सम्पर्क फॉर समर्थन’ कार्यक्रम आयोजित करने जा रहे हैं। इस कार्यक्रम के जरिए मोदी सरकार के सत्ता में चार साल को लेकर चर्चा की जाएगी साथ ही सरकार की अनेकों उपलब्धियों के बारे में लोगों को बताया जाएगा।

उज़्बेकिस्तान की राजधानी ताशकंद में स्थानीय व्यापारी, सार्वजनिक और राजनीतिक नेताओं द्वारा 25 अगस्त को कार्यक्रम आयोजित किया जा रहा है। कज़ाकिस्तान की राजधानी अल्माटी में 27 अगस्त को ‘सम्पर्क फॉर समर्थन’ कार्यक्रम का आयोजन होगा।

कार्यक्रम का मुख्य उद्देश्य मोदी सरकार के चार वर्षों को उजागर करना है साथ ही सरकार की साफ और स्थिर छवि को प्रदर्शित करना है जिसके कारण भारत में कई आर्थिक और समाजिक सुधार हुए।

बीजेपी नेता उज्बेकिस्तान में ‘सम्पर्क फॉर समर्थन’ के जरिए भाजपा के चार वर्षों की उपलब्धियों पर चर्चा करेगें।

दोनों कार्यक्रमों में वरिष्ठ भाजपा नेता विजय जॉली मुख्य अतिथि होंगे।

उज़्बेकिस्तान में कार्यक्रम अशोक तिवारी और भारत क्लब के अध्यक्ष मनोज गुप्ता के साथ महिला क्लब के अध्यक्ष पन्ना पटेल आयोजित करेगें। वहीं इस कार्यक्रम में ताजिकिस्तान बीजेपी के अध्यक्ष ताज मोहम्मद भी उपस्थित रहेगें।

उज़्बेकिस्तान में भारतीय राजदूत विनोद कुमार इस आयोजन में विजय जॉली की मेजबानी करेंगे। जॉली ताशकंद में पूर्व प्रधान मंत्री लाल बहादुर शास्त्री को पुष्प श्रद्धांजलि अर्पित करने भी जाएगें।

दो दिन बाद कज़ाकिस्तान में भी यह कार्यक्रम होना है जिसे भारतीय व्यवसायी संदीप मोदी आयोजित कर रहे हैं। विजय जॉली उज़्बेकिस्तान के बाद कज़ाकिस्तान में भी मुख्य अतिथि होंगे।

बीजेपी ‘समर्थक के लिए सम्पर्क’ द्वारा अपने चार साल के प्रशासन को जन-जन तक पहुंचा रही है, पार्टी के नेता देश-विदेश में जनता के बीच जाकर सरकार द्वारा उठाए गये बेहतर नीतियों पर प्रकाश डाल रहे हैं।

कृपया इस पोस्ट को साझा करें!
Leave A Reply

Your email address will not be published.