मोदी के शपथ ग्रहण से पहले इण्डिया गंठबंधन के एक शहजादे संसद में घेरने का लिया संकल्प तो दूसरे ने ली चुटकी

कृपया इस पोस्ट को साझा करें!

समग्र समाचार सेवा
नई दिल्ली, 9जून। नरेंद्र मोदी तीसरी बार देश के प्रधानमंत्री बनने की शपथ लेने जा रहे हैं. इस मौके पर विपक्ष क्या कह रहा है. लोकसभा चुनाव के दौरान पीएम ने राहुल गांधी और अखिलेश यादव की जोड़ी को ‘दो शहजादे’ कहते हुए तंस कसा था. मोदी के तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने से पहले ये ‘शहजादे’ क्या कह रहे हैं.

सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने अपने ट्विटर पर मोदी सरकार 3.0 पर शायराना अंदाज में चुटकी ली. अखिलेश यादव ने लिखा-

ऊपर से जुड़ा कोई तार नहीं, नीचे कोई आधार नहीं
अधर में जो है अटकी हुई वो तो कोई ‘सरकार’ नहीं

राहुल गांधी का ‘नीट’ पर मोदी पर हमला
कांग्रेस के निर्वाचित सांसद राहुल गांधी ने NEET-UG 2024 परीक्षा में कथित अनियमितताओं को लेकर मनोनीत प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है. राहुल गांधी ने संसद में छात्रों की आवाज बनने का वादा किया. उन्होंने छात्रों को पेपर लीक से मुक्त कराने के लिए कानून बनाने के कांग्रेस पार्टी के चुनावी वादे को दोहराया और कहा कि पार्टी ने एक ‘मजबूत योजना’ बनाई है.

राहुल गांधी ने एक्स पर एक पोस्ट में कहा, नरेंद्र मोदी ने अभी तक शपथ भी नहीं ली है और NEET परीक्षा में घोटाले ने 24 लाख से अधिक छात्रों और उनके परिवारों को तबाह कर दिया है. एक ही परीक्षा केंद्र के 6 छात्र अधिकतम अंकों के साथ परीक्षा में टॉप करते हैं, कई को ऐसे अंक मिलते हैं जो तकनीकी रूप से संभव नहीं हैं, लेकिन सरकार पेपर लीक की संभावना से लगातार इनकार कर रही है.

मैं संसद में आपकी आवाज बनूंगा
उन्होंने कहा, मैं आज देश के सभी छात्रों को विश्वास दिलाता हूं कि मैं संसद में आपकी आवाज बनूंगा और आपके भविष्य से जुड़े मुद्दों को मजबूती से उठाऊंगा. युवाओं ने भारत पर INDIA जताया है – भारत उनकी आवाज को दबने नहीं देगा.

कृपया इस पोस्ट को साझा करें!
Leave A Reply

Your email address will not be published.