सीआईएसएफ महिला कांस्टेबल के सपोर्ट में उतरे लोगों को कंगना की दो टूक…

कृपया इस पोस्ट को साझा करें!

समग्र समाचार सेवा
नई दिल्ली, 8जून। हिमाचल की नवनियुक्त सांसद कंगना रनौत को महिला सीआईएसएफ कांस्टेबल ने जोरदार थप्पड़ मारा था, जिसके बाद इस मामले ने तूल पकड़ लिया और उस कांस्टेबल के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जा रही है। इसके बाद कंगना रनौत ने उन लोगों पर नाराजगी जाहिर की है जो कांस्टेबल को सपोर्ट कर रहे हैं। कंगना ने ट्वीट कर आज उन सभी लोगों की आलोचना की, जो कांस्टेबल की प्रशंसा कर रहे हैं, जिसने चंडीगढ़ हवाई अड्डे पर उन्हें थप्पड़ मारा था। एक सख्त टिप्पणी करते हुए रनौत ने पूछा कि क्या घटना का समर्थन करने वाले लोगों को भी कोई आपत्ति होगी यदि किसी के साथ बलात्कार या हत्या की गई हो।

कंगना ने ट्वीट किया “प्रत्येक बलात्कारी, हत्यारे या चोर के पास अपराध करने के लिए हमेशा एक मजबूत भावनात्मक, शारीरिक, मनोवैज्ञानिक या वित्तीय कारण होता है, कोई भी अपराध कभी भी बिना कारण के नहीं होता है, फिर भी उन्हें दोषी ठहराया जाता है और जेल की सजा दी जाती है। यदि आप अपराधियों के साथ भावनात्मक रूप से जुड़े हुए हैं तो देश के सभी कानूनों का उल्लंघन करते हुए आप अपराध को बढ़ावा दे रहे हैं।

याद रखें कि यदि आप किसी के अंतरंग क्षेत्र में घुसने, उनकी अनुमति के बिना उनके शरीर को छूने और उन पर हमला करने से अगर आप सहमत हैं, तो गहराई से आप बलात्कार या हत्या से भी सहमत हैं क्योंकि यह भी आपके लिए कोई बड़ी बात नहीं है। या केवल छुरा घोंपना ही बड़ी बात नहीं है, आपको अपनी मनोवैज्ञानिक आपराधिक प्रवृत्तियों पर गहराई से गौर करना चाहिए।”

कंगना ने आगे कहा, “मेरा सुझाव है कि कृपया योग और ध्यान अपनाएं, अन्यथा जीवन एक कड़वा और बोझिल अनुभव बन जाएगा, इतना अधिक द्वेष, नफरत और ईर्ष्या न पालें, कृपया खुद को मुक्त करें।”

https://x.com/KanganaTeam/status/1799317324853584160

कृपया इस पोस्ट को साझा करें!
Leave A Reply

Your email address will not be published.