एलएनजेपी अस्पताल के मेडिकल डायरेक्टर डाक्टर सुरेश कुमार को धमकी देने वाले गिरफ्तार

कृपया इस पोस्ट को साझा करें!

इंद्र वशिष्ठ,
एलएनजेपी अस्पताल के मेडिकल डायरेक्टर डाक्टर सुरेश कुमार और अस्पताल के सुरक्षा कर्मियों आदि के साथ 13 मई को मारपीट करने, धमकी देने और खोखा लगाने/ कब्जा करने की कोशिश करने वाले आरोपियों को दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

आई पी इस्टेट थाना पुलिस के अनुसार इस मामले में सत्यनारायण पाराशर उर्फ मोनू सुपुत्र मंगल निवासी खरखौदा हरियाणा, सुनील कुमार सुपुत्र इंद्र जीत निवासी जटवाडा सोनीपत, मोहित सुपुत्र महेंद्र निवासी खरांती माजरा, रोहतक और दीपांशु सुपुत्र मनोज निवासी सोनीपत को गिरफ्तार किया गया है। मोनू पेशे से दर्जी है। सुनील खुद को पुलिस वाले का बेटा बताता है।

पुलिस के अनुसार 20 मई को आरोपियों को गिरफ्तार किया गया। आरोपियों को बाद में जमानत/ पाबंद/बाउंड डाउन पर छोड़ दिया गया।

13 मई को उपरोक्त ने जबरन अस्पताल की जमीन पर कब्जा करने/ खोखा लगाने की कोशिश की थी।

अस्पताल के मेडिकल डायरेक्टर डाक्टर सुरेश कुमार और सुरक्षा कर्मियों आदि के साथ मारपीट की और धमकी भी दी।

अस्पताल प्रशासन ने पुलिस बुला ली। कब्जा करने की कोशिश करने वाले सत्यनारायण उर्फ मोनू निवासी खरखौदा, हरियाणा, सुनील कुमार निवासी जटवाडा सोनीपत, दीपांशु और मोहित को पुलिस चौकी में ले गई और पूछताछ के बाद रात को उन्हें छोड़ दिया।
दिल्ली पुलिस के स्पेशल कमिश्नर कानून एवं व्यवस्था रवींद्र यादव की जानकारी में मामला आने के बाद 15 मई को आई पी एस्टेट थाना पुलिस ने कब्जा करने की कोशिश और जान से मारने की धमकी देने की धाराओं के तहत एफआईआर दर्ज की।

अस्पताल के मेडिकल डायरेक्टर डाक्टर सुरेश कुमार द्वारा पुलिस को दी गई शिकायत के अनुसार आठ- दस गुंडों ने अस्पताल प्रशासन द्वारा गेट नंबर चार पर दो दुकानों के बीच की खाली जगह में लगाए गई लोहे की टीन की घेराबंदी /बैरीकेडिंग को तोड़ कर वहां पर कब्जा करने/खोखा लगाने की कोशिश की। कब्जा करने वालों के साथ एक वकील भी था। कब्जा करने की कोशिश करने वालों ने अस्पताल के मेडिकल डायरेक्टर डाक्टर सुरेश कुमार को भी धक्का देने की कोशिश की और धमकाया भी।

कृपया इस पोस्ट को साझा करें!
Leave A Reply

Your email address will not be published.