‘‘खॉन मार्किट गैंग’’ मोदी के खिलाफ, झूठी-मनगढ़ंत अफवाहें फैलाने का अड्डा

कृपया इस पोस्ट को साझा करें!

समग्र समाचार सेवा
नई दिल्ली, 4जून। दिल्ली स्ट्डी ग्रुप अध्यक्ष डॉ. विजय जौली के नेतृत्व में आज ‘‘खॉन मार्किट गैंग’’ जोकि भाजपा, मोदी व देश के खिलाफ झूठी, मनगढ़ंत अफवाहें फैलाने का राष्ट्रीय व अंतर्राष्ट्रीय अड्डा बना हुआ है, उस पर आंनलाइन- जूम व फेसबुक के माध्यम से सार्वजनिक कार्यक्रम आयोजित किया गया।

‘‘मोदी बनाम खान मार्किट गैंग’’ नामक पुस्तक के लेखक व दूरदर्शन के वरिष्ठ पत्रकार अशोक श्रीवास्तव ने इस अवसर पर अनेक खुलासे किये। भारत के संसदीय चुनावों में विदेशी ताकतों का हस्तक्षेप, किसानों के आंदोलन पर झूठा प्रचार व भाजपा तथा मोदी को हराने की इंडिया गठबंधन की साजिश पर प्रकाश डाला। अशोक ने सबको सचेत करते हुए कहा कि 4 जून 2024 को भारतीय संसदीय चुनावों में हारने के बाद भी ‘‘खॉन मार्किट गैंग’’ चुप नहीं बैठने वाला। तथा इनकी झूठी अफवाहों का पर्दाफाश करना सभी भारतीयों का राष्ट्रीय धर्म है।

शुरूआत में डॉ. जौली ने खॉन मार्किट गैंग द्वारा मनगढ़ंत, काल्पनिक व झूठी वर्णनात्मक शब्दावली विशेषकरः आपरेशन लोटस, मौत का सौदागर, दक्षिण में भाजपा साफ-उत्तर में भाजपा हाफ, भारत तेरे टूकड़े होंगे -इंशाल्लाह-इंशाल्लाह, संविधान को बचाना है-भाजपा को हराना है, अफजल हम शर्मिन्दा है-तेरे कातिल जिंदा हैं, निवर्तमान प्रधानमंत्री मोदी तथा भाजपा तीसरी बार आई तो आरक्षण खत्म व संविधान बदल देगी जैसे झूठे निरेटीवस व अफवाहों का खण्डन किया। तथा जम्मू कश्मीर में हुए सर्वाधिक मतदान के लिए प्रधानमंत्री मोदी को बधाई दी।

कार्यक्रम में 100 से अधिक देशों के प्रवासी भारतीयों ने हिस्सा लिया। जिनमें विशेष रूप से अमेरिका से प्रमोद भगत व टीम, मौरिशियस से लालजी कुर्जी रामजी पटेल, लंदन से गुजरात समाचार प्रमुख सीबी पटेल व संजीव पाल, यूक्रेन से सूर्यमणी, शिकागो से राकेश मल्होत्रा व वाशिंगटन डीसी से गायत्री पाण्डेय रहीं।

कृपया इस पोस्ट को साझा करें!
Leave A Reply

Your email address will not be published.