उलटा पड़ गया दुष्यंत चौटाला का दांव, 4 विधायक पहुंचे खट्टर के द्वारः सूत्र

कृपया इस पोस्ट को साझा करें!

समग्र समाचार सेवा
नई दिल्ली,09मई। हरियाणा में सियासी संकट के बीच बड़े सियासी उलटफेर की संभावना जताई जा रही है। हाल ही में जजपा नेता और पूर्व उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने हरियाणा के राज्यपाल को पत्र लिखा। चौटाला ने राज्यपाल से विधानसभा का सत्र बुलाकर फ्लोर टेस्ट की मांग की है। लेकिन अब खबर आ रही है कि चौटाला की ही पार्टी टूटने की कगार पर पहुंच गई है।

सूत्रों के हवाले से बताया गया है कि जजपा के चार विधायक राज्य में जारी सियासी संकट के बीच पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर से मिलने पहुंचे थे। माना जा रहा है कि ये विधायक कभी भी पाला बदल सकते हैं और भाजपा का दामन थाम सकते हैं। जजपा के पास कुल 10 विधायक हैं। अगर ये चारों विधायक टूटते हैं तो उन पर दल-बदल कानून भी लागू नहीं होगा।

रिपोर्ट में कहा गया है कि खट्टर के साथ जजपा विधायकों की बैठक पानीपत में राज्य मंत्री महिपाल ढांडा के आवास पर आज दोपहर करीब 2 बजे हुई थी। आधे घंटे चली बैठक में खट्टर और ढांडा के अलावा जननायक जनता पार्टी के चार विधायक मौजूद थे। सूत्रों ने बताया कि नेताओं ने मौजूदा राजनीतिक संकट पर चर्चा की। हालांकि, मेजबान मंत्री ढांडा ने इस मामले पर कोई टिप्पणी करने से इनकार कर दिया।

कृपया इस पोस्ट को साझा करें!
Leave A Reply

Your email address will not be published.