जो राष्ट्रभक्त, रामभक्त होगा, जो सनातन को मानेगा वह कांग्रेस में नहीं रह सकता: आचार्य प्रमोद कृष्णम

कृपया इस पोस्ट को साझा करें!

समग्र समाचार सेवा
नई दिल्ली, 7मई।कांग्रेस की नेशनल मीडिया को-ऑर्डिनेटर राधिका खेड़ा के इस्तीफे को लेकर पूर्व कांग्रेस नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम ने पार्टी पर बड़ा आरोप लगाया है. उन्होंने कहा- ‘…जो राष्ट्रभक्त, रामभक्त होगा, जो सनातन को मानेगा वह कांग्रेस में नहीं रह सकता. अभी बहुत लंबी लिस्ट है, 4 जून आते-आते और भी बड़े नेता पार्टी छोड़ने को तैयार हैं क्योंकि जो इस देश की बात करेगा वह कांग्रेस में नहीं रह सकता, जो पाकिस्तान के गीत गाएगा वह कांग्रेस में रहेगा…’

चन्नी के चुनावी स्टंट वाले बयान पर बरसे प्रमोद कृष्णम
इससे पहले प्रमोद कृष्णम ने पुंछ आतंकी हमले को लेकर सवाल उठाने वाले पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस नेता चरणजीत सिंह चन्नी पर निशाना साधा. उन्होंने चरणजीत सिंह चन्नी को ‘लड़की छेड़ने वाला नेता’ बताया. नेता ने कहा- लड़की छेड़ने वालों को सीएम बनाना कांग्रेस का दुर्भाग्यपूर्ण फैसला था. उन पर अपने डिपार्टमेंट की आईएएस महिलाओं को छेड़ने का आरोप है. आज वो शहीदों के अपमान की बात कर रहे हैं, मां भारती का एक-एक जवान जिसकी खून की एक-एक बूंद इस धरती पर गिरती है. पाकिस्तान को इसका जवाब दिया जाएगा.

आचार्य ने फारूक अब्दुल्ला पर भी निशाना साधा
वहीं फारूक अब्दुल्ला के पाकिस्तान ने चूड़ियां नहीं पहन रखी वाले बयान पर प्रमोद कृष्णम ने कहा- मुझे बड़ा अफसोस होता है कि डॉ. फारूक अब्दुल्ला मेरे करीबी हैं. मैं उनकी बड़ी इज्जत करता हूं. मैं मानता हूं कि वो बड़े देशभक्त हैं, जब फारूक अब्दुल्ला जैसे सीनियर नेता पाकिस्तान परस्त की बात करते हैं तो पूरे देश को दुख होता है. मेरी कभी उनसे मुलाकात होगी तो मैं इस बारे में उनसे बात करूंगा और मुझे लगता है कि यह सोहबत का असर है देश विरोधियों के झुंड में वो शामिल हो गए हैं… तो फिर देश की बात करना मुश्किल हो जाता है. मुझे बहुत दुख रहा है क्योंकि फारूक अब्दुल्ला को देशभक्त के रूप में देखता हूं.

कृपया इस पोस्ट को साझा करें!
Leave A Reply

Your email address will not be published.