नायब सैनी ने AAP पर तीखा हमला बोला- “शिक्षा नहीं, शराब बनी आम आदमी पार्टी की पहचान”  

कृपया इस पोस्ट को साझा करें!

समग्र समाचार सेवा
नई दिल्ली, 03मई। हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने भाजपा प्रत्याशी नवीन जिंदल के नोमिनेशन समारोह में आम आदमी पार्टी पर तीखा हमला बोला। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी की पहचान आज शिक्षा नहीं शराब बन गई है। अच्छे स्कूल, स्वास्थ्य और ईमानदारी की बात करते हुए कहते थे कि गाड़ी-बंगला नहीं लेंगे, लेकिन आज उनके पास शीशमहल है। केजरीवाल के बयानों पर तंज कसते हुए नायब सैनी ने कहा कि अरविंद केजरीवाल बोलते थे अगर सोनिया गांधी की ईडी से जांच करवा दी जाए तो वह जेल में होगी, वे ही आज उनसे ही गले मिल रहे हैं। सीएम सैनी ने कहा कि आम आदमी पार्टी के नेता कुरुक्षेत्र में आकर नशा बंद करने की बात करते हैं, जबकि दिल्ली की गली-गली में शराब की दुकानें खोल दी। यही नहीं महिलाओं के लिए शराब की स्पेशल दुकान खोलने का काम भी इन लोगों ने किया। मुख्यमंत्री ने साफ कहा कि घमंडियां गठबंधन के लोगों की लड़ाई देश को बचाने की नहीं, बल्कि परिवार को बचाने की है। जबकि भाजपा देश को विकसित और आत्मनिर्भर बनाने का काम संकल्प के साथ कर रही है।

कुरुक्षेत्र में भाजपा उम्मीदवार नवीन जिन्दल द्वारा नामांकन पत्र दाखिल करने के बाद आयोजित एक विशाल रैली को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने कुरुक्षेत्र के मैदान से कांग्रेस और उसकी सहयोगी आम आदमी पार्टी को खुली चेतावनी दी और कहा कि यहां से नवीन जिन्दल 5 लाख से अधिक वोटों से जीत दर्ज करेंगे। मुख्यमंत्री नायब सैनी के मंच पर पहुंचते ही लोगों ने जय श्रीराम के नारे लगाने शुरू कर दिए। मंच पर मुख्यमंत्री का स्वागत हनुमानजी का गदा देकर किया गया। मुख्यमंत्री ने कहा कि आज हर जगह एक ही बात की चर्चा है कि 10 साल में नरेंद्र मोदी ने बहुत कार्य किया है। उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी के विकास कार्यों की चर्चा कांग्रेस नेताओं के घर में भी उस समय जरूर होती है जब वे लोग भोजन पर बैठते हैं, लेकिन कांग्रेस के लोग परिवार से बाहर नहीं निकलना चाहते और इसीलिए वे वही बोलते हैं जो उनके पास लिखकर आ जाता है।

कांग्रेस झूठ बोलकर लोगों का वोट लेना चाहती है –मुख्यमंत्री नायब सैनी ने कहा कि कांग्रेस झूठ बोलकर लोगों का वोट हासिल करना चाहती है। कांग्रेस ने महिलाओं को एक-एक लाख रुपये देने की घोषणा की है। उन्होंने कहा कि देश का बजट 46 लाख करोड़ रुपये का है और कांग्रेस की इसी घोषणा पर 50 लाख करोड़ रुपए खर्च होंगे। उन्होंने कहा कि कांग्रेस को यह बताना चाहिए कि वह अपनी इस घोषणा को कैसे पूरा करेगी। मुख्यमंत्री ने यह भी कहा कि कांग्रेस को अपने पिछले 60 साल का भी हिसाब देना चाहिए कि उसने इस दौरान कितनी घोषणाएं की और उनमें से कितनी घोषणाएं पूरी हुई।

मुख्यमंत्री ने कहा कि गरीबों, महिलाओं, युवाओं और किसानों के लिए जितना काम नरेंद्र मोदी ने किया है पहले किसी भी सरकार ने नहीं किया। सडक़ व्यवस्था, रेलवे और एयर कनेक्टिविटी, स्वास्थ्य सिस्टम पर सरकार ने बहुत काम किया है। पहले देश में एक एम्स था। अटल जी ने इनकी संख्या चार की और आज नरेंद्र मोदी के शासनकाल में इनकी संख्या 24 हो गई है। वहीं आज की सभा में 1972 में विधायक रहे जोगी राम और उनके पुत्र जय भगवान ने इनेलो छोडक़र भाजपा में शामिल होने की घोषणा की।

कृपया इस पोस्ट को साझा करें!
Leave A Reply

Your email address will not be published.