शिकागो में सुंदर कांड परिवार ने “अब की बार 400 पार” के लिए “सुंदर कांड पाठ 108 बार” शुरू किया

कृपया इस पोस्ट को साझा करें!

समग्र समाचार सेवा
शिकागो/इलिनोइस, 20अप्रैल। सुंदरकांड परिवार, एक प्रमुख संगठन जो आध्यात्मिक और सांस्कृतिक परंपराओं के प्रति समर्पित है, ने शिकागो में “अबकी बार 400 पार” के लिए “सुंदर कांड पाठ 108 बार” के आयोजन के साथ एक महत्वपूर्ण संगठन की शुरुआत की है। सत्य और धर्म की विजय, समृद्ध और शांतिपूर्ण भारत की प्रगति और विकास के आशीर्वाद हेतु सुंदरकांड परिवार और प्रवासीभारतीय, ओवर सीज फ्रेंडस ऑफ़ बीजेपी के साथ मिलकर इस अभूतपूर्व सुंदरकांड के 108 बार पाठ का आयोजन करना है, जिसका मुख्य उद्देश्य अब की बार 4०० पार का संकल्प है।

ओवरसीज फ्रेंड्स ऑफ बीजेपी (ओएफबीजेपी) के अध्यक्ष डॉ. अदापा प्रसाद ने हमारे जीवन में मार्गदर्शक रोशनी के रूप में भगवान राम और उनके कालातीत सिद्धांतों के गहन महत्व पर प्रकाश डालते हुए इस शुभ पहल का उद्घाटन किया। डॉ. प्रसाद ने प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में समानता और समावेशिता के सिद्धांतों को प्रतिध्वनित करते हुए “राम राज्य” के आदर्शों पर आधारित समाज को बढ़ावा देने के महत्व को रेखांकित किया।

सुंदरकांड परिवार के प्रमुख संजय शर्मा ने शंखनाद की गूंज के साथ पवित्र प्रतिज्ञा की शुरुआत की, जो एक पवित्र यात्रा की शुरुआत का प्रतीक है। सुंदरकांड पाठ ज़ूम के माध्यम से लगातार 108 घंटों तक चलेगा, जिससे दुनिया भर के प्रतिभागियों को एक-एक घंटे सुंदरकांड का पाठ करके योगदान देने का अवसर मिलेगा, जैसा कि कार्यक्रम के आयोजक अनुराग अवस्थी ने पुष्टि की है।

दिल्ली, भारत से राकेश मल्होत्रा ने बाधाओं को दूर करने के लिए भगवान राम के नाम का आह्वान करने और भगवान हनुमान का आशीर्वाद लेने के मूलभूत महत्व पर जोर दिया। उन्होंने इस आयोजन को आयोजित करने और सुंदरकांड पाठ में भाग लेने के लिए 108 स्वयंसेवकों को एकजुट करने के लिए संजय शर्मा, अनुराग अवस्थी और सुंदरकांड परिवार के प्रति आभार व्यक्त किया।

शिकागो के संयोजक अमर उपाध्याय ने “अबकी पार 400 पार” के महत्वाकांक्षी लक्ष्य को प्राप्त करने की दिशा में संकल्प को मजबूत करने में इसकी भूमिका को पहचानते हुए इस पहल की सराहना की।

सोशल मीडिया संयोजक निर्मला रेड्डी ने 108 घंटे के सुंदरकांड पाठ की विनम्र शुरुआत करते हुए सभी प्रतिभागियों का गर्मजोशी से स्वागत किया। संगठन का प्रतिनिधित्व कर रहे डॉ. वासुदेव पटेल ने आशा व्यक्त की कि यह आध्यात्मिक प्रयास “अबकी बार 400 पार” के दृष्टिकोण को साकार करने के लिए अथक प्रयास करने वालों के दिलों में ऊर्जा और प्रेरणा का संचार करेगा।

सुंदरकांड परिवार सभी व्यक्तियों को इस गहन आध्यात्मिक यात्रा में शामिल होने और उज्जवल भविष्य की दिशा में सामूहिक प्रयास में योगदान करने के लिए आमंत्रित करता है।

मीडिया संपर्क: नाम: निर्मला रेड्डी, बीजेपी के विदेशी मित्र ofbjpcontact@gmail.com

सुंदरकांड परिवार के बारे में
सुंदरकांड परिवार एक समर्पित समूह है जो विभिन्न पहलों के माध्यम से आध्यात्मिक और सांस्कृतिक मूल्यों को बढ़ावा देता है। सद्भाव, शांति और समृद्धि को बढ़ावा देने पर ध्यान केंद्रित करते हुए, संगठन व्यक्तियों को सार्थक गतिविधियों में शामिल करने का प्रयास करता है जो समाज की बेहतरी में योगदान करते हैं।

कृपया इस पोस्ट को साझा करें!
Leave A Reply

Your email address will not be published.