पीलीभीत से टिकट कटने के बाद भावुक हुए वरूण गांधी, बोले- ‘तीन साल का बच्चा याद आ रहा है…

कृपया इस पोस्ट को साझा करें!

समग्र समाचार सेवा
नई दिल्ली, 28मार्च। भाजपा से ट‍िकट कटने के बाद मौजूदा सांसद वरुण गांधी ने बुधवार को ऐलान किया था कि वह पीलीभीत सीट से लोकसभा चुनाव नहीं लड़ेंगे। इनके बाद गुरुवार सुबह उन्‍हें सोशल मीडिया एक्‍स पर पीलीभीत वासियों के लिए एक भावुक पोस्‍ट लिखा है। उन्‍होंने लिखा कि….

पीलीभीत वासियों को मेरा प्रणाम ।
आज जब मैं यह पत्र लिख रहा हूं, तो अनगिनत यादों ने मुझे भावुक कर दिया है। मुझे वो 3 साल का छोटा सा बच्चा याद आ रहा है जो अपनी मां की उँगली पकड़ कर 1983 में पहली बार पीलीभीत आया था, उसे कहां पता था एक दिन यह धरती उसकी कर्मभूमि और यहां के लोग उसका परिवार बन जाएंगे।

यहां पढ़े वरूण का पत्र-

बता दें कि भारतीय जनता पार्टी ने सांसद वरुण गांधी का टिकट काटकर उनके स्थान पर लोक निर्माण विभाग मंत्री जितिन प्रसाद को उम्मीदवार घोषित किया है।

कांग्रेस ने दिया था पार्टी ज्वाइन करने का ऑफर
बता दें कि कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी ने वरुण गांधी को कांग्रेस ज्वॉइन करने का ऑफर दिया है।अधीर रंजन चौधरी ने बीजेपी पर करारा वार करते हुए यहां तक कह दिया कि वरुण को गांधी होने की कीमत चुकानी पड़ रही है। गांधी परिवार से ताल्लुक रखने की वजह से बीजेपी ने उनका टिकट काट दिया है।. इसके साथ ही अधीर रंजन ने राहुल गांधी के चचेरे भाई वरुण गांधी की तारीफ में कसीदे पढ़ते हुए कहा, “वह एक बड़े, सुशिक्षित और साफ छवि के राजनेता हैं। हम चाहते हैं कि वरुण गांधी अब कांग्रेस में शामिल हों। अगर पार्टी ज्वॉइन करते हैं, तो हमें खुशी होगी।” लेकिन बताया जा रहा है कि वरूण यह ऑफर ठूकरा दिया है।

कृपया इस पोस्ट को साझा करें!
Leave A Reply

Your email address will not be published.