‘तारक मेहता…’ फेम एक्ट्रेस जेनिफर मिस्त्री को मिला न्याय, यौन उत्पीड़न केस में असित मोदी पर आया कोर्ट का फैसला

कृपया इस पोस्ट को साझा करें!

समग्र समाचार सेवा
नई दिल्ली, 26 मार्च। ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ फेम एक्ट्रेस जेनिफर मिस्त्री बंसीवाल ने इस कॉमेडी टीवी शो में मिसेज रोशन सोढ़ी का किरादर निभाया था. जेनिफर अब इस शो का हिस्सा नहीं हैं और उन्होंने पिछले साल निर्माता असित मोदी पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाते हुए एफआईआर दर्ज करवाई थी. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक अब इस मामले में कोर्ट का फैसला आ गया है और जेनिफर ने दावा किया है कि असित मोदी के पास उनके 30 लाख रुपये बकाया हैं. रिपोर्ट में कहा गया है कि न्यायालय का फैसला जेनिफर के पक्ष में आया और मुआवजे के रूप में उन्हें 5 लाख रुपये का भुगतान करने का आदेश दिया गया है. एक्ट्रेस जेनिफर ने खुद भी इस खबर की पुष्टि की है.

असित मोदी को देने होंगे 30 लाख रुपये?
ईटाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार एक्ट्रेस जेनिफर ने पोर्टल को फैसले की पुष्टि करते हुए बताया कि फैसला उनके पक्ष में आया है. जेनिफर ने कहा, ‘मेरे द्वारा लगाए गए आरोपों की पुष्टि पुख्ता सबूतों के साथ हुई है. यह नतीजा पुलिस द्वारा पिछले साल हासिल की गई उपलब्धि से कहीं ज्यादा है.’ जेनिफर ने आगे बताया कि असित मोदी को कोर्ट ने 5 लाख रुपये मुआवजा देने का आदेश दिया है. इसके अलावा असित मोदी पर पहले से ही जेनिफर के कुछ रुपये बकाया है, जो कुल मिलाकर 25 से 30 लाख रुपये होते हैं. एक्ट्रेस ने कहा कि उत्पीड़न के लिए असित पर अतिरिक्त 5 लाख रुपये का जुर्माना लगाया गया था, लेकिन अभी तक उनसे कोई भुगतान नहीं मिला है.

जेनिफर ने कोर्ट के फैसले पर कही ये बात
जेनिफर ने आगे कहा कि फैसला 15 फरवरी, 2024 को आया था, लेकिन उनसे इसे मीडिया के साथ साझा न करने के लिए कहा गया था. कोर्ट के फैसले को लेकर जेनिफर ने कहा, ‘मेरा मानना ​​है कि एक महिला की रेपुटेशन सबसे ज्यादा मायने रखती है. 40 दिन से अधिक हो गए हैं, और मुझे अभी भी मेरी उचित राशि नहीं मिली है, जो मैंने धारावाहिक (टीएमकेओसी) पर कड़ी मेहनत से कमाई थी. मोदी को यौन उत्पीड़न का दोषी साबित करने के बावजूद, तीनों आरोपियों को कोई सजा नहीं दी गई है. सोहिल और जतिन को फैसले में शामिल नहीं किया गया, जिससे मुझे निराशा हुई. स्थानीय समिति ने मेरी उचित राशि का आदेश दिया, जिसकी मैं हकदार हूं. इस फैसले से यह स्पष्ट हो गया है मेरा मामला मनगढ़ंत नहीं था, और मैं सस्ती लोकप्रियता नहीं चाह रही थी. हालांकि मुझे खुशी है कि मेरे उत्पीड़न को पहचान लिया गया, लेकिन मुझे नहीं लगता कि मुझे अभी तक उचित न्याय मिला है.’

कृपया इस पोस्ट को साझा करें!
Leave A Reply

Your email address will not be published.