बिजनौर में दरिंदगी – पुरानी रंजिश के चलते 45 साल के व्यक्ति की पीट-पीटकर हत्या

कृपया इस पोस्ट को साझा करें!

समग्र समाचार सेवा
नई दिल्ली, 26 मार्च। उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले के थाना शेरकोट क्षेत्र के गांव हरेवली में पुरानी रंजिश के चलते 45 वर्षीय एक व्यक्ति की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। पुलिस ने यह जानकारी मंगलवार को दी।

पुलिस के मुताबिक, सोमवार शाम शेरकोट थाना पुलिस को 45 वर्षीय एक व्यक्ति की हत्या के संबंध में सूचना मिली थी। पुलिस मौके पर पहुंची और शव को बरामद किया।

मृतक की पहचान हरेवली गांव के राजकुमार के रूप में हुई है। मृतक के परिजनों की शिकायत पर प्राथमिक दर्ज की गई। इसमें गांव ही रहने वाले राजेंद्र, किशन, संजय, रोहित, अर्जुन और रामगोपाल को नामजद किया गया।

अफजलगढ़ क्षेत्राधिकारी (सीओ) अर्चना सिंह ने कहा कि शुरुआती जांच में पता चला है कि मृतक और आरोपियों के बीच किसी बात को लेकर बहस हो गई थी। विवाद बढ़ने पर दोनों के बीच मारपीट होने लगी। मृतक के शरीर पर चोट के निशान थे जिससे आशंका है कि उसकी पीट-पीटकर हत्या की गई होगी। आरोपी मौके से फरार हो गए।

सीओ ने कहा कि आरोपी राजेंद्र, किशन, संजय, रोहित, अर्जुन और रामगोपाल के खिलाफ आईपीसी की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। आरोपी की गिरफ्तारी के लिए टीमों गठन किया गया है। जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। आगे जांच की जा रही है।

कृपया इस पोस्ट को साझा करें!
Leave A Reply

Your email address will not be published.