लोकसभा चुनाव को लेकर BJP ने जारी की छठी सूची, इन दो राज्यों से उम्मीदवारों के नामों का ऐलान

कृपया इस पोस्ट को साझा करें!

समग्र समाचार सेवा
नई दिल्ली, 26 मार्च। भारतीय जनता पार्टी ने लोकसभा चुनावों के लिए तीन और उम्‍मीदवारों की घोषणा की है। पार्टी ने दो राज्यों की तीन लोकसभा सीटों पर उम्मीदवारों की घोषणा की है। राजस्थान के दो सीट और मणिपुर की एक सीट पर उम्मीदवार का एलान हुआ है।

पार्टी ने राजस्‍थान में दौसा से कन्‍हैया लाल मीणा और करौली – धौलपुर सीट से इन्‍दु देवी जाटव को उम्‍मीदवार बनाया है। थौनाओजम बसंत कुमार सिंह अन्‍तर मणिपुर संसदीय क्षेत्र से भाजपा के उम्‍मीदवार होंगे।

दौसा से कन्हैया लाल मीणा को मिला टिकट
राजस्थान में करौली-धौलपुर (सुरक्षित) सीट से इंदु देवी जाटव को टिकट दिया है। वहीं, दौसा के कन्हैया लाल मीणा को टिकट दिया है। वहीं, मणिपुर के इनर मणिपुर लोकसभा सीट से पार्टी ने थौनओजम बसंत कुमार सिंह को टिकट दिया है।

विधानसभा उपचुनाव को लेकर भी उम्मीदवारों के नाम का हुआ एलान
इससे पहले बीजेपी ने आज गुजरात हिमाचल प्रदेश कर्नाटक और बंगाल में आगामी उपचुनावों के लिए उम्मीदवारों की सूची जारी की है। इसके अलावा पार्टी ने सिक्किम में आगामी विधानसभा चुनावों के लिए नौ उम्मीदवारों की घोषणा की है। गुजरात के पांच विधानसभा सीटों पर चुनाव होने वाले हैं। हिमाचल प्रदेश के छह सीटों पर चुनाव होंगे। कर्नाटक में एक और बंगाल में दो सीटों पर चुनाव होंगे।

कृपया इस पोस्ट को साझा करें!
Leave A Reply

Your email address will not be published.