पति निक और बेटी मालती संग अयोध्या पहुंची प्रियंका चोपड़ा, राम लला के किए दर्शन

कृपया इस पोस्ट को साझा करें!

समग्र समाचार सेवा
नई दिल्ली, 20मार्च। बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा इन दिनों भारत में हैं और हाल ही में उन्हें नीता और मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी की होली पार्टी में नजर आई थीं और इस दौरान उनके लुक ने हर किसी का ध्यान उनकी तरफ खिंच लिया था. प्रियंका के आने के कुछ दिनों के बाद ही निक जोनास भी भारत आए और वो भी फिलहाल यही पर हैं और हाल ही में उन्हें और प्रियंका को निर्देशक फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) के घर पर स्पॉट किया गया था. वहीं प्रियंका अब अपने पूरे परिवार के संग राम लला के घर यानि की अयोध्या पहुंची हैं और जल्द ही वो राम लला के दर्शन भी करेंगे.

राम लला के दर्शन करने पहुंचे निक औऱ प्रियंका
प्रियंका चोपड़ा हाल ही में एक इवेंट में शामिल होने के लिए बेटी मालती मैरी के साथ मुंबई आईं हैं. प्रियंका मुंबई आते ही इवेंट में शामिल हुईं थीं. इसके बाद निक भी भारत आए थे और अब प्रियंका अपने पूरे परिवार के संग राम लला के दर्श करने के लिए आज दोपहर को अयोध्या पहुंची हैं.अयोध्या से प्रियंका की वीडियो वायरल हो रही है. वीडियो में प्रियंका येल्लो कलर की साड़ी पहने नजर आ रही हैं. वहीं निक पूरे इंडियन ट्रेडिशनल अवतार में यानि की कुर्ता और पायजामा में नजर आ रहे हैं.

 

प्रियंका का देसी अंदाज फैंस को आया पसंद
प्रियंका की मां मधु ने रेड कलर की साड़ी पहनी हुई थी. मालती भी ट्रेडिशनल अवतार में बहुत क्यूट लगी रह थी और प्रियंका ने उन्हें अपनी गोदी में लिया हुआ था. प्रियंका के वायरल वीडियो पर फैंस ढेर सारे कमेंट कर रहे हैं. एक ने लिखा- ‘भक्ति में ही शक्ति है.’ वहीं कुछ लोग हार्ट इमोजी पोस्ट कर रहे हैं. फैंस को प्रियंका का ये अंदाज बहुत पसंद आ रहा है.

विदेश में रहकर भी देसी हैं प्रियंका
प्रियंका चोपडा भले ही भारत को छोड़कर विदेश में शिफ्ट हो गी हों लेकिन वो अपने देश और अपनी संस्कृति को अच्छे से निभा रही हैं. प्रियंका विदेश में रहकर भी सारे त्योहार मनाती हैं और साथ ही बेटी मालती को भी वो इससे रूबरू करवाती हैं. हाल ही में बेटी के जन्मदिन पर प्रियंका अपने पूरे परिवार के संग मंदिर गई थी और उनके घर में भी मंदिर हैं और वो होली से लेकर दिवाली तक हर त्योहार पूरे दिल से मनाती हैं और इस दौरान निक जोनास भी इनका लुफ्त उठाते हुए नजर आते हैं.

कृपया इस पोस्ट को साझा करें!
Leave A Reply

Your email address will not be published.