अगर भगवान राम इस युग में होते तो बीजेपी उनके घर भी ED भेज देती- मुख्यमंत्री केजरीवाल

कृपया इस पोस्ट को साझा करें!

समग्र समाचार सेवा
नई दिल्ली, 09मार्च। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने 9 मार्च शनिवार को दिल्ली विधानसभा को संबोधित किया. विपक्षी नेताओं के खिलाफ केंद्रीय एजेंसियों की जांच को लेकर बीजेपी पर हमला करते हुए केजरीवाल ने कहा, ‘अगर श्री राम इस युग में होते, तो बीजेपी उनके घर पर ईडी और सीबीआई भेजती और उनके सिर पर बंदूक रखकर पूछती कि क्या वह हैं?’

विभिन्न राज्यों में सरकारें गिरने को लेकर भाजपा पर निशाना
केजरीवाल ने विभिन्न राज्यों में सरकारें गिरने को लेकर भाजपा पर निशाना साधा और आरोप लगाया कि पार्टी ने धनबल के दम पर ऐसा करने के लिए मजबूर किया. मुख्यमंत्री ने भाजपा पर मोहल्ला क्लीनिक के निर्माण को रोकने का प्रयास करने का आरोप लगाया. उन्होंने कहा, “मैं दिल्ली के लोगों से प्यार करता हूं और दिल्ली के लोग भी मुझसे प्यार करते हैं. मैं उनकी समस्याओं को खत्म करने की कोशिश करता हूं. हमें समझना होगा कि दिल्ली के दुश्मन कौन हैं. हमें उन्हें यहां से स्थायी रूप से दूर करना है.”

छोटे भाई मनीष सिसोदिया की याद
दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा, “आज जब हम बजट पर चर्चा कर रहे हैं तो मुझे अपने छोटे भाई मनीष सिसोदिया की याद आ रही है. यह हमारी सरकार का 10वां बजट है. पिछले 9 बजट मनीष सिसौदिया ने पेश किए थे और मुझे उम्मीद है कि वह अगले वर्ष इसी विधानसभा में हमारी सरकार का 11वां बजट पेश करेंगे.”

मोदी जी को याद आईं केजरीवाल की गारंटियां
सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा, पहले भाजपा वाले संकल्प पत्र देती थे फिर हमारी गारंटी को चुरा लिया. जब बजने लगी ख़तरे की घंटियां तो मोदी जी को याद आईं केजरीवाल की गारंटियां.

BJP की कार्यशैली की हिटलर से तुलना
देश के अंदर सारा विपक्ष ख़त्म, हिटलर ने भी यही किया था. हिटलर ने 3 महीने में किया था. इन लोगों को 10 साल लग गए. ये जनतंत्र को ख़त्म कर रहे हैं. ये देश के साथ ग़द्दारी है.

कृपया इस पोस्ट को साझा करें!
Leave A Reply

Your email address will not be published.