कांग्रेस के राजकुमार अपनी यात्रा मे मस्त और इधर झारखंड में पार्टी के दिग्गज नेता ने थामा भाजपा का हाथ

कृपया इस पोस्ट को साझा करें!

समग्र समाचार सेवा
रांची,28 फरवरी। झारखंड में लोकसभा चुनाव से पूर्व ही कांग्रेस को एक बड़ा झटका मिल गया. प्रदेश के पूर्व सीएम मधु कोड़ा की पत्नी व पश्चिम से भूमि जिले की संसद गीता कोड़ा ने कांग्रेस पार्टी से इस्तीफा दे दिया.

उन्होंने अब बीजेपी का हाथ थाम लिया है. झारखंड बीजेपी के राज्य अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी ने उन्हें बीजेपी में सम्मिलित कराया. सूत्रों के मुताबिक वह प्रदेश में कांग्रेस पार्टी के द्वारा हुए गठबंधन से खुश नहीं है.

सांसद पहले भी हुई थी भाजपा में शामिल
गीता कोड़ा के लिए यह कोई पहली दफा नहीं है कि वह बीजेपी में शामिल हुई इससे पूर्व 17 जनवरी को उनके द्वारा भाजपा पार्टी में शामिल होने की खबर सामने आई थी इसके साथ ही यह भी जानकारी सामने आई थी कि वह प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी से बात कर के केंद्रीय नेतृत्व से सहमति भी ले चुकी है.

दरअसल उसे वक्त किसी वजह से यह बात बन नहीं पाई थी. गीता कोरिया के पति एवं पूर्व सीएम मधुकोड़ा भी पहले बीजेपी में रहे हैं. वर्ष 2000 में मधु कोड़ा बीजेपी के ही टिकट पर जगन्नाथपुर से विधायक बनी थी. भारतीय जनता पार्टी के पुराने कार्यकर्ताओं के साथ पूर्व सीएम एवं सांसद दोनों के संबंध रहे हैं.

केवल परिवार को साथ लेकर चलती है कांग्रेस- गीता कोड़ा
बीजेपी में शामिल होते हुए गीता कोड़ा ने बताया कि जिस प्रकार से कांग्रेस ने देश को गर्त में डाला हुआ है और जिस प्रकार की उनकी रणनीति है. कांग्रेस एक तरफ कहती है कि हम सबको साथ लेकर चलेंगे परंतु वह केवल अपने परिवार को साथ लेकर चलते हैं. आगे उन्होंने बताया कि राजनीति का मतलब जनता की सेवा करना और उनके बीच में रहना है, ऐसे में जनता के हितों को दरकिनार किया जाता है इसलिए वहां रहने का कोई अर्थ नहीं है.

कृपया इस पोस्ट को साझा करें!
Leave A Reply

Your email address will not be published.