बिहार: तेजस्वी यादव के काफिले की गाड़ी का पूर्णिया में हुआ एक्सीडेंट, ड्राइवर की मौत- 10 लोग हुए गांभीर घायल

कृपया इस पोस्ट को साझा करें!

समग्र समाचार सेवा
पटना, 27जनवरी। पूर्णिया के थाना क्षेत्र के बेलौरी के पास बिहार विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के काफिले में चल रही स्काउट गाड़ी और एक सिविलियन कार के बीच जोरदार टक्कर हो गई. इस घटना में एस्कॉर्ट गाड़ी के ड्राइवर मोहम्मद हलीम की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 6 पुलिसकर्मी घायल हो गए.

साथ ही, दूसरी कार में सवार चार नागरिक भी घायल हुए हैं. सभी 10 घायलों को इलाज के लिए जेएमसीएच में भर्ती कराया गया है, जिनमें पांच की हालत गंभीर बताई जा रही है. सूचना मिलने पर एसपी उपेन्द्रनाथ वर्मा जेएमसीएच पहुंचे, जहां उन्होंने डॉक्टरों को सभी घायलों के समुचित इलाज का निर्देश दिया. एसपी उपेन्द्रनाथ वर्मा ने बताया कि एस्कॉर्ट गाड़ी और कार के बीच टक्कर हुई है. इस घटना में एक व्यक्ति की मौत हो गई और 6 पुलिसकर्मियों समेत कई अन्य घायल हो गए.

कैसे हुआ हादसा?
बताया जा रहा है कि सोमवार को जन विश्वास यात्रा के दौरान तेजस्वी यादव का काफिला पूर्णिया के बेलौरी से गुजर रहा था. यह स्काउट वाहन भी काफिले का हिस्सा था. पूर्णिया-कटिहार फोर-लेन राजमार्ग पर वाहन सड़क के गलत साइड में चल रहा था, जिसके परिणामस्वरूप कटिहार की ओर से आ रही एक लाल नागरिक कार से जोरदार टक्कर हो गई. इससे बड़ा हादसा हो गया.

कृपया इस पोस्ट को साझा करें!
Leave A Reply

Your email address will not be published.