राजद जात-पात, हिन्दू-मुस्लिम, भ्रष्टाचार व गुंडागर्दी से ऊपर उठ कर राजनीति नहीं कर सकता : प्रशांत किशोर

कृपया इस पोस्ट को साझा करें!

समग्र समाचार सेवा
पटना, 24 फरवरी। जनसुराज यात्रा के जरिए बिहार की राजनीति में पैर जमाने की कोशिश में जुटे चर्चित चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने राजद के नेता और पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव पर जोरदार निशाना साधते हुए कहा कि राजद जात-पात, हिन्दू-मुस्लिम, भ्रष्टाचार, गुंडागर्दी से ऊपर उठ कर राजनीति नहीं कर सकता। ये चार बिंदु राजद के कैरेक्टर में है।

उन्होंने शनिवार को तेजस्वी यादव की जन विश्वास यात्रा पर कटाक्ष करते हुए कहा कि वे कोई भी यात्रा कर लें, इससे क्या हो जाएगा। उन्होंने सवालिया लहजे में कहा कि नीतीश कुमार समाधान यात्रा पर निकले थे, इससे बिहार में कितने बदलाव आ गए। बिहार में किस समस्या का समाधान हो गया?

उन्होंने कहा कि देश भर में राहुल गांधी न्याय यात्रा पर निकले हैं, बिहार के लोगों को कितना न्याय मिल गया? बिहार में इनके जन विश्वास यात्रा करने से क्या हो जाएगा?

प्रशांत किशोर कहा कि बिहार में 30 वर्ष से लालू-नीतीश का राज है और सबसे ज्यादा विश्वास तोड़ने का काम भी उन्होंने ही किया है। उन्होंने यह भी कहा कि विश्वास यात्रा में पैसे और जाति के नाम पर भीड़ दिखेगी, लेकिन तेजस्वी को यह समझ लेना चाहिए कि काठ की हांडी बार-बार नहीं चढ़ती।

कृपया इस पोस्ट को साझा करें!
Leave A Reply

Your email address will not be published.